Aranyak Trailer: रवीना टंडन की वेब सीरीज 'अरण्यक' का जोरदार ट्रेलर रिलीज, पुलिस के रोल में जम गईं एक्ट्रेस

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की डेब्यू वेब सीरीज 'अरण्यक' (Aranyak) का ट्रेलर कुछ देर पहले ही जारी कर दिया गया है.

Aranyak Trailer: रवीना टंडन की वेब सीरीज 'अरण्यक' का जोरदार ट्रेलर रिलीज, पुलिस के रोल में जम गईं एक्ट्रेस

Aranyak Trailer: रवीना टंडन का दमदार अंदाज

नई दिल्ली:

अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) की डेब्यू वेब सीरीज 'अरण्यक' (Aranyak) का ट्रेलर कुछ देर पहले ही जारी कर दिया गया है. ट्रेलर को नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 47 साल की हो चुकीं रवीना इस वेब सीरीज में एक पुलिस ऑफिसर के लीड किरदार में दिख रही हैं, जो रहस्यों को सुलझाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. नेटफ्लिक्स भी इन दिनों अपनी कहानियों को बड़े शहरों से निकालकर कर छोटे शहरों, गांवों, खेतो, खलिहानों और जंगलों की तरफ ले जा रहा है. ये वेब सीरीज भी उसी कड़ी का हिस्सा है.

'अरण्यक' (Aranyak) के ट्रेलर को देख लगता है कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) का ओटीटी डेब्यू शानदार रहने वाला है. इस सीरीज में रोमांच, रहस्य और थ्रील सभी मसालों का उपयोग किया गया है. वेब सीरीज 'अरण्यक' ओटीटी पर इन दिनों खूब बन रही जंगलों की कहानियों के सिलसिले की अगली कड़ी है. इसे देखकर किसी को वेब सीरीज 'कैंडी' की याद आ रही है तो किसी को वे कहानियां भी बार बार याद आ रही हैं जो कोरोना संक्रमण काल के बाद पूर्वोत्तर के जंगलों में शूट की जाती रही हैं. 

वेब सीरीज 'अरण्यक' (Aranyak) की कहानी भी जंगलों में घटती नजर आती है. ट्रेलर शुरू से ही किसी अनजान शक्ति का भ्रम बनाने की कोशिश करता दिखता है. एक बच्चे का अपने बाबा से संवाद चल रहा है और परदे पर दिख रही दृश्यावली कौतुक बनाते हुए रहस्य और रोमांच गढ़ने की कोशिश करती है. कोई है जो चंद्रगहण की रात को लौट आता है और जब वह आता है तो साथ में लोगों की मौत भी आती है. इस वेब सीरीज में रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ-साथ आशुतोष राणा और परमब्रता चटर्जी भी अहम रोल में दिख रहे हैं.


यह भी देखें: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com