पीले लहंगे में रवीना टंडन ने शेयर कीं गॉर्जियस Photos, बोलीं- येलो के साथ कभी गलती नहीं कर सकती

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल चुराने वालीं रवीना टंडन की ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. लेटेस्ट फोटोज में रवीना येलो कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं.

पीले लहंगे में रवीना टंडन ने शेयर कीं गॉर्जियस Photos, बोलीं- येलो के साथ कभी गलती नहीं कर सकती

रवीना टंडन ने शेयर कीं खूबसूरत फोटोज

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल चुराने वालीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) की ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. नब्बे के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon Photos) अब भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपने स्टाइलिश फोटोज से फैंस को दीवाना बनाती हैं. ताजा तस्वीरों में रवीना येलो कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं. ट्रेडिशनल लुक में रवीना की ये फोटोज फैंस को खूब भा रही हैं. 

ब्राइट येलो कलर का लहंगा पहने रवीना ने चार फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.  येलो लहंगे के साथ रवीना ने ग्रीन कलर का दुपट्टा लिया है, जो इसके लुक को और खूबसूरत बना रहा है. इस लहंगे में रवीना आज की बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर दे रही हैं. फोटोज पोस्ट करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा है, 'आई कैन नेवर गो रॉग विद येलो'. बता दें कि मोहरा फिल्म के सुपरहिट गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' में भी रवीना ने येलो कलर की साड़ी पहनी है. रवीना के उस लुक को फैंस आज भी भूल नहीं पाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना के लहंगा लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'ओ रवीना जुल्फों वाली जाने जहां'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'मैं जब भी टिप-टिप बरसा पानी गाना सुनता हूं मुझे पीली साड़ी में लिपटी रवीना याद आती हैं'. बता दें कि फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ पर 'टिप टिप बरसा पानी' का रीमिक्स फिल्माया गया है. इसे लेकर भी रवीना ने अपना रिएक्शन दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान रीमिक्स वर्जन की कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा कि, 'रवीना ने फोन पर मुझे बधाई दी और कहा कि ये गाना बहुत अच्छा लग रहा है और कैटरीना भी अच्छी दिख रही हैं'.