रवीना टंडन ने किया ट्वीट, 'सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय खोना नहीं चाहिए...'

इस उथल-पुथल भरे माहौल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपना रिएक्शन दिया है और उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

रवीना टंडन ने किया ट्वीट, 'सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय खोना नहीं चाहिए...'

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • रवीना टंडन ने किया ट्वीट
  • सुशांत को इंसाफ दिलाने की कही बात
  • वायरल हो रहा है रवीना का ट्वीट
नई दिल्ली:

राजनीति और फिल्म सितारों को लेकर इन दिनों जमकर हंगामा मचा हुआ है. जहां अहम मुद्दे बैकसीट पर चले गए हैं, वहीं पूरा फोकस इन दिनों फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रिया चक्रवर्ती पर है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जहां ड्रग्स के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, वहीं मुंबई की तुलना पीओके से करने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना में ठन गई है. यही नहीं, बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस के कथित अवैध निर्माण को ढहा दिया है. इस उथल-पुथल भरे माहौल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपना रिएक्शन दिया है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा है कि राजनैतिक शत्रुता निकालने के लिए दो महिलाओं को प्यादा बनाया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने मौजूदा परिदृश्य पर अपने ट्वीट में लिखा है, 'कुचलना, ढहाना, हंगामा. बहुत ही दुखद. यह सब हो रहा है. दो महिलाएं, दो पक्ष, राजनैतिक शत्रुता निकालने के लिए क्या इनका इस्तेमाल प्यादे के तौर पर हो रहा है? कत्ल, परिवारवाद, आत्महत्या, परिवार का दुख, मानसिक सेहत, माफिया, बदला, पुलिस, पत्रकारिता, राजनीति, ड्रग्स, फिल्म. सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की राह को खोना नहीं चाहिए।' रवीना टंडन के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी रवीना टंडन सामाजिक मसलों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती आई हैं.