चलती बस में रवीना टंडन के साथ हुआ था शारीरिक शोषण, अब इस तरह छलका एक्ट्रेस का दर्द

एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं. वह कई मुद्दों पर निडर होकर अपनी राय रखती रहती हैं. रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह इसके जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

चलती बस में रवीना टंडन के साथ हुआ था शारीरिक शोषण, अब इस तरह छलका एक्ट्रेस का दर्द

रवीना टंडन

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं. वह कई मुद्दों पर निडर होकर अपनी राय रखती रहती हैं. रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह इसके जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इसके अलावा रवीना टंडन सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी बयान देती रहती हैं. अब दिग्गज एक्ट्रेस ने अपने बारे में हैरान कर देने वाले खुलासा किया  है. रवीना टंडन ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया है कि लोकल बस में उनके साथ छेड़छाड़ हो चुकी है. 

दरअसल ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने मुंबई की लोकल ट्रेन का वीडियो शेयर किया है.  यह ट्रेन पूरी तरह से यात्रियों से भरी दिखाई दिख रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेन के गेट पर लटका एक लड़का गिर जाती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने रवीना टंडन से सवाल किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया. 

रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, '1991 तक मैंने ऐसे ही सफर किया है. एक लड़की होने की वजह से आप की तरह बिना नाम वाले ट्रोलर्स ने मेरा शारीरिक शोषण भी किया है. काम शुरू करने से पहले मैंने सक्सेस देखी और पहली कार भी खरीदी. नागपुर के हो. आपकी सिटी हरी-भरी है. किसी की सक्सेस या इनकम से जलो मत.' अपने अगले ट्वीट में रवीना टंडन ने लिखा, 'किशोर उम्र में, स्थानीय लोगों / बसों में यात्रा की. छेड़छाड़ हुई, चुटकी ली, वह सब कुछ हुआ जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं. साल 92 में मैंने अपनी पहली कार ली. विकास का स्वागत है, हमें न केवल एक परियोजना के लिए जिम्मेदार होना है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि रवीना टंडन मेट्रो के लिए काटे जा रहे आरे के जंगल का विरोध कर रही हैं. एक्ट्रेस नहीं चाहती हैं कि मेट्रो 3 कारशेड बनाने के लिए आरे के जंगल को काटा जाए. जिसको लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने रवीना टंडन से सवाल किए था. यूजर के उसी सवाल पर उन्होंने जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर रवीना टंडन के यह दोनों ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं. अभिनेत्री के फैंस ट्वीट को पसंद कर कमेंट भी कर रहे हैं.