Raveena Tandon 48th Birthday: आज भी उम्र को मात देती है रवीना की खूबसूरती, इन 5 तस्वीरों को देख थाम लेंगे दिल

26 अक्टूबर 1974 में जन्मीं रवीना आज 48 साल की हो गई हैं.

Raveena Tandon 48th Birthday: आज भी उम्र को मात देती है रवीना की खूबसूरती, इन 5 तस्वीरों को देख थाम लेंगे दिल

48 साल की हुईं रवीना टंडन

नई दिल्ली :

90 के दशक की सबसे काबिल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन आज भी अपने अभिनय से लोगों को अपना कायल बना रही हैं. फिल्मों के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए अभिनय की दुनिया में वापसी करने वालीं रवीना ने यहां भी अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है. रवीना की खूबसूरत सी स्माइल हो या फिर उनकी गहरी आंखें, वो चेहरा आज भी इतना हसीन दिखता है कि उनके चाहनेवालों के दिलों से कभी उसे मिटाया नहीं जा सकता. 26 अक्टूबर 1974 में जन्मीं रवीना आज 48 साल की हो गई हैं. 90 के दशक में ढेरों सुपरहिट फिल्में दे चुकीं रवीना की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आज हम आए हैं, जो आपने शायद पहले न देखी होगी.

मुंबई में पली बढ़ी रवीना को घर में मुनमुन नाम से पुकारा जाता था. कॉलेज में पढ़ाई के साथ ही रवीना ने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी. धीरे-धीरे उनका ध्यान पढ़ाई से ज्यादा मॉडलिंग की ओर हो गया और फिर उन्होंने एक्टिंग का रुख किया.

साल 1991 में रवीना ने सलमान खान के साथ अपने एक्टिंग करियर का आगाज किया. महज 17 साल की उम्र में रवीना ने सलमान के साथ 'पत्थर के फूल' फिल्म में काम किया. फिल्म में रवीना का मासूम सा चेहरा दर्शकों के दिलों पर छा गया. इस फिल्म के लिए रवीना को फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला.

इसके बाद सलमान खान के साथ आई फिल्म ‘अंदाज अपना अपना' और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मोहरा' बेहद सफल साबित हुई और इसके साथ रवीना धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं.

रवीना के फिल्मी करियर के साथ ही उनका निजी जीवन भी चर्चा में रहा. रवीना का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा. हालांकि ये रिश्ता कभी मुकम्मल नहीं हो पाया. साल 2004 में रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली. रवीना ने शादी से पहले दो बच्चियों को गोद लिया, तब वे महज 21 साल की थीं.

रवीना ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म के साथ वापसी की है. रवीना की वेब सीरीज आरण्यक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. सीरीज में रवीना एक दमदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com