'शर्मनाक है बेटियों की उम्र की एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करना', रत्ना पाठक शाह ने कह दी ये बात...

सीनियर एक्टर्स का यंग एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस पर बात करते हुए रत्ना पाठक ने कई बातें कहीं और अपने पति की 'डर्टी पिक्चर' को भी याद किया.

'शर्मनाक है बेटियों की उम्र की एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करना', रत्ना पाठक शाह ने कह दी ये बात...

रत्ना पाठक शाह

नई दिल्ली:

रत्ना पाठक शाह ने कहा है कि यह शर्मिंदगी की बात है कि सीनियर एक्टर छोटी उम्र की एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करते हैं. एक इंटरव्यू में इंडिया टुडे से बात करते हुए रत्ना ने विद्या बालन की 'द डर्टी पिक्चर' में अपने पति नसीरुद्दीन शाह के रोल को भी याद किया.

सीनियर एक्टर्स का यंग एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस पर बात करते हुए रत्ना ने कहा, "मेरे पति (नसीरुद्दीन शाह) द डर्टी पिक्चर में एक सीनियर एक्टर के रोल में थे. उनके पास एक सीन था जिसके लिए उन्हें दौड़कर अपनी मां के पास जाना था और कहना था 'मां, मैं कॉलेज में फर्स्ट डिविजन से पास हो गया.' यह फिल्म में एक मजाक माना जाता था लेकिन दुर्भाग्य से यह असलियत है."

कोई कॉम्पिटीशन नहीं

"उन्हें शर्म नहीं आती तो मैं क्या बोलूं? जब उन्हें अपनी बेटियों की उम्र की लड़कियों के साथ रोमांस करने में शर्म नहीं आती तो मैं क्या कह सकती हूं? यह शर्मिंदगी की बात है." जब दीया मिर्जा जो इंटरव्यू में मौजूद थीं ने सुझाव दिया कि शायद एक्ट्रेसेज को भी ऐसे रोल निभाने की इजाजत दी जानी चाहिए तो रत्ना ने कंधे उचकाए और कहा, “यह क्या है, एक कॉम्पिटीशन?”

रत्ना की नई फिल्म

रत्ना और दीया अपनी नई फिल्म 'धक धक' को प्रमोट कर रहे हैं. भारत की पहली वुमेन रोड ट्रिप फिल्म मानी जाने वाली धक धक में रत्ना बाइकर नानी के रोल में हैं जो दुनिया की सबसे ऊंची मोटरसाइकिल से जाने लायक सड़क लद्दाख के मशहूर खारदुंग-ला पास तक बुलेट की सवारी करती है.

धक धक में रत्ना और दीया के अलावा संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी हैं. फिल्म को तरुण डुडेजा ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने पारिजात जोशी के साथ फिल्म को लिखा भी है. Viacom18 स्टूडियोज ने तापसी पन्नू और प्रांजल खंडड़िया की प्रोडक्शन कंपनी आउटसाइडर फिल्म्स के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के बारे में बात करते हुए रत्ना ने पीटीआई को बताया था कि इसे साइन करने से पहले उनके मन में क्या आशंकाएं थीं. "जब मुझे इस फिल्म की पेशकश की गई थी और मैं एक पार्टी में गई थी और वहां मेरी मुलाकात अरशद वारसी से हुई और उन्होंने कहा, 'मैंने सुना है कि कोई महिला बाइकर्स के बारे में एक फिल्म बना रहा है और वे चाहते हैं कि आप इसका हिस्सा बनें? आप यह करने जा रहे हैं, ना?' मैंने कहा, 'क्या तुम पागल हो, मैं अब बाइक पर?' उन्होंने कहा, 'वे आपका खयाल रखेंगे...आपको यह करना होगा.' उन्होंने मुझे इतना आत्मविश्वास दिया फिर अचानक मुझे लगा 'मैं शायद ऐसा करने के बारे में सोच सकती हूं.'