रश्मिका मंदाना को इस जगह की खूबसूरती से हो गया बेइंतहा प्यार, वेकेशन से लौटते वक्त कुछ इस तरह मालदीव को कहा अलविदा

मालदीव की खूबसूरत वादियों के बीच कभी रश्मिका मंदाना का ग्लैमरस अवतार तो कभी पूल पर स्विमिंग का लुत्फ उठाती तस्वीरों ने पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया का टेंपरेचर बड़ा रखा है. अब ट्रिप से लौटते हुए रश्मिका ने कुछ इस अंदाज में मालदीव को अलविदा कहा है

रश्मिका मंदाना को इस जगह की खूबसूरती से हो गया बेइंतहा प्यार, वेकेशन से लौटते वक्त कुछ इस तरह मालदीव को कहा अलविदा

रश्मिका मंदाना को इस जगह की खूबसूरती से हो गया बेइंतहा प्यार

नई दिल्ली:

'पुष्पा' की ग्रैंड सक्सेस के बाद बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुड बाय' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल रश्मिका पिछले 5 दिनों से मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं.  जब से फैंस को इस बात की खबर मिली है वह सोशल मीडिया पर टकटकी लगाए बैठे हैं. एक्ट्रेस भी अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ा रही हैं. हालांकि अब रश्मिका मालदीव से वापस लौट रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस खूबसूरत जगह को बेहद खास अंदाज में अलविदा कहा है. 

 रश्मिका मंदाना ने कुछ इस अंदाज में मालदीव को कहा अलविदा

  मालदीव की खूबसूरत वादियों के बीच कभी रश्मिका मंदाना का ग्लैमरस अवतार तो कभी पूल पर स्विमिंग का लुत्फ उठाती तस्वीरों ने पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया का टेंपरेचर बड़ा रखा है. एक बार फिर रश्मिका ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ मालदीव को खास अंदाज में अलविदा कहा है. वेकेशन से वापस इंडिया लौट रहीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर अपलोड की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है जिसके बैकग्राउंड में बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है. चेहरे पर प्यारी सी स्माइल और आंखों पर काला चश्मा रश्मिका की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. इस तस्वीर को देखकर फैंस एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं.

  फिल्म गुडबाय की रिलीज के बाद लिया था ब्रेक

 मालदीव से वापस रवाना होने से पहले इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रश्मिका मंदाना ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत उत्साहित ट्रिप अब खत्म होने जा रही हैं, विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे इस खूबसूरत जगह को गुड बाय कहना है'.  रश्मिका मंदाना की इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस रेड हार्ट और हॉट ईमोजी के साथ प्यार की बौछार करते नजर आ रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना को हाल ही में विकास बहल की अलविदा में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ देखा गया.  इस फिल्म के साथ रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में एंट्री ली है. इसके बाद, वो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मजनू, रणबीर कपूर के साथ एनिमल, थलपति विजय के साथ वरिसु और अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के साथ पुष्पा 2 में दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन