Rashmika Mandanna ने 'टॉप टकर' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो 4 करोड़ के पार

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम रील में एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने और बादशाह के सॉन्ग 'टॉप टकर' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Rashmika Mandanna ने 'टॉप टकर' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो 4 करोड़ के पार

रश्मिका मंदाना का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं. रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं वो अकसर फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में रश्मिका ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मिका बेहद क्यूट अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. रश्मिका अकसर अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती की वजह से फैन्स के बीच छाई रहती हैं. रश्मिका मंदाना का ये वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

रश्मिका मंदाना ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रश्मिका अपने और बादशाह के सॉन्ग 'टॉप टकर' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप काफी जबरदस्त लग रहे हैं. वीडियो में उनका अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने ब्लू कलर का शर्ट और पैंट पहने हुए हैं. बता दें, 'टॉप टकर' सॉन्ग रश्मिका मंदाना और बादशाह का सॉन्ग है, जिसे खूब पसंद किया गया था. साथ ही रश्मिका मंदाना के इस डांस वीडियो पर अब तक 40.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. रश्मिका मंदाना का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बता करें तो, वो तेलुगू और कन्नड़ इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. रश्मिका ने 2016 में 'किरिक पार्टी' फिल्म के साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. वहीं उन्होंने 2018 में 'चलो' से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिल्म काफी सुपरहिट भी रही थी. रश्मिका मंदाना को 'गीत गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' जैसी शानदार फिल्मों से अधिक जाना जाता है. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा भी थे. इसी के साथ रश्मिका मंदाना, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. ये फिल्म 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.