इस एक्टर को याद आए इरफान खान, शेयर की 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट की ये तस्वीर, फैंस बोले- 'हम आज भी नहीं संभल पाए हैं'

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता इरफान खान मंझे हुए कलाकारों में से एक थे. उन्होंने हर तरह के सिनेमा से बड़े पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी. फिल्मों में इरफान खान अपनी खास और अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे.

इस एक्टर को याद आए इरफान खान, शेयर की 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट की ये तस्वीर, फैंस बोले- 'हम आज भी नहीं संभल पाए हैं'

रणवीर शोरे, दीपक डोबरियाल और इरफान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता इरफान खान मंझे हुए कलाकारों में से एक थे. उन्होंने हर तरह के सिनेमा से बड़े पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी. फिल्मों में इरफान खान अपनी खास और अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. यही वजह थी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी. इरफान खान को यह दुनिया छोड़े दो साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन दिवंगत अभिनेता के फैंस और करीबी उन्हें अभी तक नहीं भूल पाए हैं. इरफान खान के करीबी आज भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद करते रहते हैं.

अब अभिनेता रणवीर शोरे ने एक बार फिर से अपने खास दोस्त इरफान  खान को याद किया है. इन दोनों ने साथ में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था. आखिरी बार इरफान खान और रणवीर शोरे की जोड़ी को फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था. ऐसे में अभिनेता ने इस फिल्म की शूट के वक्त एक तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. रणवीर शोरे सोशल मीडिया पर पर काफी सक्रिय रहते हैं.

उन्होंने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर फिल्म अंग्रेजी मीडियम के सेट से जुड़ी एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में रणवीर शोरे, दीपक डोबरियाल और इरफान खान नजर आ रहे हैं. तस्वीर में पहले रणवीर शोरी, फिर दीपक डोबरियाल और फिर इरफान खान दिखाई दे रहे हैं. इन तीनों कलाकारों की यह तस्वीर लंदन की है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. रणवीर और इरफान खान के फैंस काफी इमोशनल हो गए है. और कमेंट कर दिवंगत अभिनेता को याद कर रहे हैं.

कुछ फैंस ने कमेंट कर लिया है कि उन्हें आज भी यकीन नहीं होता की इमरान खान नहीं रहे.  कुछ का मानना है कि  उनकी एक्टिंग इतनी जबरदस्त होती थी कि रोल पता नहीं चलता की रील पर चल रही है या रियल लाइफ में. इसी के साथ-साथ एक फैन ने यह भी कह दिया कि बजट चाहे कैसा भी हो छोटा या बड़ा कोई भी फिल्म आप दोनों की सिर्फ आपकी एक्टिंग ही सिल्वर स्क्रीन पर बड़ा बनती है. इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com