विज्ञापन
This Article is From Feb 01, 2022

इस वजह से अब केवल फैमिली ओरिएंटेड फिल्में ही करना चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- ये मेरे दिल के करीब

Ranveer Singh ने हाल ही में बताया कि वह अब पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्मों को चुनने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. 

इस वजह से अब केवल फैमिली ओरिएंटेड फिल्में ही करना चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- ये मेरे दिल के करीब
अब पारिवारिक फिल्में करना चाहते हैं रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

हाल ही में सुपरस्टार रणवीर सिंह की फिल्म '83', साल 2021 में विदेशों में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. दर्शकों ने इसे अब तक की बेमिसाल फिल्मों में से एक का दर्जा दिया है, और दर्शकों की माने तो एक्टिंग के लिहाज से भी इस फिल्म में रणवीर ने अपने करियर का सबसे शानदार परफॉर्मेंस दिया है. अपने जनरेशन के शेप-शिफ्टिंग एक्टर के तौर पर मशहूर इस अभिनेता की आने वाली फिल्मों में वाईआरएफ की 'जयेशभाई जोरदार', शंकर की ब्लॉकबस्टर 'अन्नियन' की रीमेक, रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसे कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. Ranveer Singh ने हाल ही में बताया कि वह अब पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्मों को चुनने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. 

रणवीर सिंह कहते हैं, "मैं एक ऐसे दौर से गुजर रहा हूं, जहां मुझे लगता है कि मैं पूरी शिद्दत के साथ ऐसी कहानियों को बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करूं जो बड़े पैमाने पर हर उम्र के दर्शकों को समान रूप से पसंद आए. वक्त बीतने के साथ-साथ, एक इंसान के तौर पर मैं भी धीरे-धीरे फैमिली ओरिएंटेड हो रहा हूं. मैंने महसूस किया है कि मेरा दायरा भी अब सिमट गया है. अगर मैं अपनी बात करूं, तो निजी तौर पर फिलहाल ऐसी फिल्में मेरे दिल के करीब हैं और मुझे बेहद पसंद आती हैं, जिन्हें मैं अपने ससुराल वालों के साथ, अपने माता-पिता के साथ, परिवार में बच्चों के साथ देख सकता हूं".

रणवीर आगे कहते हैं, “मैं अपनी सारी एनर्जी ऐसी फिल्मों पर लगाना चाहता हूं, जिसे सभी लोग एक कम्युनिटी की तरह देखने का आनंद ले सकें, क्योंकि मेरे ख्याल से जिन फिल्मों को आप एक-साथ बैठकर देखते हैं, उसका अनुभव रिश्तों को मजबूत बनाता है, लोगों को एकजुट करता है और परिवारों को एक साथ लाता है. मैंने अपने दोस्तों के साथ '3 इडियट्स' फिल्म देखी, जिसका अनुभव हम सभी के लिए बेमिसाल था और इसे मैं कभी नहीं भूलूंगा. एकजुट होकर फिल्में देखने का अनुभव लोगों के रिश्तों को मजबूत बनाता है और इसी लगाव की वजह से मैं भी बहुत, बहुत ज्यादा फैमिली ओरिएंटेड इंसान बन गया हूं. अब मैं उन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं जो मुझे बेहद पसंद हैं. 

हाल ही में जारी IIHB TIARA रिसर्च के अनुसार, देश के सबसे कूल सुपरस्टार की सूची में रणवीर सबसे ऊपर हैं, जो उनकी सबसे बड़ी खासियत है और इसी वजह से अलग-अलग ब्रांड्स के विज्ञापनों के चेहरे के तौर पर उनकी मांग भी सबसे ज्यादा है. इसी रिसर्च के अनुसार, बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ट्रेंडी सुपरस्टार की दौड़ में भी रणवीर सबसे आगे हैं.

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
इस वजह से अब केवल फैमिली ओरिएंटेड फिल्में ही करना चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- ये मेरे दिल के करीब
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com