Ranveer Singh का एक बार फिर अतरंगी अंदाज में फोटोशूट वायरल, फैन्स बोले- तबीयत तो ठीक है ना?

रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नहीं बल्कि कई अतरंगी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Ranveer Singh का एक बार फिर अतरंगी अंदाज में फोटोशूट वायरल, फैन्स बोले- तबीयत तो ठीक है ना?

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अनोखा फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • रणवीर सिंह का अनोखा फोटोशूट वायरल
  • अतरंगी अंदाज में नजर आए एक्टर
  • बॉलीवुड सितारे भी तस्वीर पर कर रहे कमेंट्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह अपने अभिनय के साथ ही अपने अतरंगी अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. जहां एक तरफ उनकी फिल्में लोगों का दिल खुश कर देती हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी तस्वीरें फैंस को ताबड़तोड़ कमेंट करने पर मजबूर कर देती हैं. कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह एक बार फिर अपने अनोखे फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. 

रणवीर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देख सकते हैं कि वे कुछ-कुछ बप्पी लहिरी जैसे स्टाइल में नजर आ रहे हैं. लंबे बाल, शाइनी ट्रैक सूट, गले में सोने की माला, आंखों पर चश्मा, सिर पर हैट और हाथों में हैंड बैग देख यूजर्स की आंखें चकराने लगी हैं. इस तस्वीर पर अभी तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि रणवीर की इस तस्वीर पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ ने कमेंट कर तारीफ की है. साथ ही फैंस के भी जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

रणवीर सिंह

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'तबीयत तो ठीक है ना?'. वहीं एक दूसरे यूजर ने रणवीर के गाने की कुछ लाइंस कमेंट कर लिखा है, 'खली बली हो गया है दिल'. एक्टर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अपनी अपकमिंग फिल्म '83' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वे अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप में इंडियन क्रिकेट टीम की शानदार जीत पर बनाई गई है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com