Ranveer Singh कर रहे थे ड्राइव, कैमरा देखते ही गाड़ी में बैठे- बैठे लगे झूमने...देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में रणवीर गाड़ी में बैठकर फूल एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रहे हैं.

Ranveer Singh कर रहे थे ड्राइव, कैमरा देखते ही गाड़ी में बैठे- बैठे लगे झूमने...देखें Video

गाड़ी में बैठे- बैठे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करने लगे डांस

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Singh) दोनों बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं. और दोनों की जब भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आती है वह धमाल मचाती है. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह गाड़ी में बैठकर डांस कर रहे हैं. दरअसल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लेट नाइट बर्थ डे पार्टी में जाते हुए की है. रणवीर सिंह को देखते ही पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं लेकिन रणवीर भी कम नहीं जैसे ही वह कैमरामैन को देखते हैं वह अपनी ड्राइविंग सीट पर बैठकर ही झूमने लगते हैं या यूं कहे फूल एक्सप्रेशन के साथ डांस करने लगते हैं. रणवीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण (Deepika Singh) को अपनी मां और बहन के साथ रेस्तरां से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. इस मौके पर दीपिका ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आईं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. दीपिका अकसर पति रणवीर सिंह के साथ अपनी रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे काफी पसंद किया जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साल 2018 में शादी रचाई थी. दोनों अब जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगे. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका पादुकोण आखिरी बार एक्ट्रेस 'छपाक' फिल्म में नजर आई थीं. दीपिका इन दिनों शाहरुख खान संग 'पठान' की भी शूटिंग कर रही हैं.