रानू मंडल का फैन के साथ व्यवहार देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर यूं लगाई जा रही है क्लास

रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है, यहां तक कि फैन उनसे नाराज होते भी नजर आ रहे हैं.

रानू मंडल का फैन के साथ व्यवहार देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर यूं लगाई जा रही है क्लास

रानू मंडल (Ranu Mondal) के व्यवहार पर भड़के लोग

खास बातें

  • रानू मंडल का व्यवहार देख भड़के लोग
  • सोशल मीडिया पर जमकर लगाई रानू मंडल की क्लास
  • अपने वीडियो में फैन पर भड़कीं नजर आ रही थीं रानू मंडल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) के एक वीडियो ने सबको हैरान करके रख दिया है. रानू मंडल के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है, यहां तक कि फैन उनसे नाराज होते भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें छूती है. फैन को ऐसा करता देख रानू मंडल भड़क गईं और उनसे कहा कि इसका क्या मतलब है. रानू मंडल के इस वीडियो को लेकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही उन्हें अपने पुराने दिनों को याद करने की सलाह भी दे रहे हैं. 

अजय देवगन युग के साथ पहुंचे थे अजमेर शरीफ, भीड़ में बेटे के साथ हुई धक्का-मुक्की तो एक्टर को आ गया गुस्सा

नेहा कक्कड़ ने 'मोरनी बनके' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

दिशा पटानी ने कराया फोटोशूट, तो Video देख फैन्स ने बांधे तारीफों के पुल

वीडियो में रानू मंडल (Ranu Mondal) का व्यवहार देख लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जताई. एक यूजर ने रानू मंडल के इस तरीके पर गुस्सा होते हुए कहा, "मुझे मत छुओ, मैं अब सेलिब्रिटी हूं: रानू मंडल. हमने उन्हें सेलिब्रिटी बनाया और अब इनका व्यवहार देखो." वहीं दूसरे यूजर ने रानू मंडल के वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, "इसको बोलते हैं हवा में आना." इसके अलावा दूसरे यूजर ने रानू मंडल पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "रानू मंडल उन लोगों के लिए उदाहरण हैं, जो फेम के लायक ही नहीं हैं. वो कह रही हैं कि मैं अब सेलेब्रिटी हूं, कोई उन्हें जगाओ और उन्हें बताओ की लोग ही हैं, जिन्होंने इन्हें स्टार बनाया है."

शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल, कहा- मैं दुनिया में इकलौता ऐसा इंसान हूं जो...

बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना गाती नजर आ रही थीं. अपने इस वीडियो से ही रानू मंडल रातों-रात सुपरस्टार बन गई थीं. उनकी आवाज से प्रभावित होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात तो यह है रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...