Ranu Mondal ने हिमेश रेशमिया और उदित नारायण के साथ रिकॉर्ड किया नया गाना, देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हाल ही में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) का साथ नया गाना 'कह रही हैं नजदीकियां 'रिकॉर्ड किया है.

Ranu Mondal ने हिमेश रेशमिया और उदित नारायण के साथ रिकॉर्ड किया नया गाना, देखें Video

Ranu Mondal ने हिमेश रेशमिया के साथ रिकॉर्ड किया नया गाना

खास बातें

  • रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ रिकॉर्ड किया नया गाना
  • उदित नारायण और हिमेश रेशमिया संग रानू मंडल ने गाया ये गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हाल ही में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) का साथ नया गाना 'कह रही हैं नजदीकियां 'रिकॉर्ड किया है. इस गाने का वीडियो हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस गाने में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं रानू मंडल अपनी सुरीली आवाज में खूब कमाल कर रही हैं. रानू मंडल (Ranu Mondal) अपनी आवाज के बूते पर देश भर में तहलका मचाए हुए हैं. ऐसे में उनका ये नया गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उदित नारायण जैसे दिग्गज सिंगर के साथ गायकी रानू मंडल के लिए एक बड़ी उपलब्धि है.

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने ऑनस्क्रीन 'बेटे' संग खेला डांडिया, वायरल हुआ धमाकेदार वीडियो

बता दें कि सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के गाने 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने हिमेश के साथ कई गाने रिकॉर्ड किए थे. अब रानू मंडल का ये नया गाना भी हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर (Happy Hardy And Heer)' का ही है.

Bigg Boss 13: असीम रियाज बोले मैं 'जम्मू-कश्मीर' से हूं तो घर में यूं मचा हंगामा, शुरू हो गया झगड़ा

बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...