रणधीर कपूर को ICU में भेजा गया, हालत स्थिर: अस्पताल सूत्र

रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor) को कोविड-19 (Covid 19) की पुष्टि होने के कुछ दिनों बाद गहन देखभाल कक्ष (ICU) में भेज दिया गया है.

रणधीर कपूर को ICU में भेजा गया, हालत स्थिर: अस्पताल सूत्र

रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor) को कोविड-19 (Covid 19) की पुष्टि होने के कुछ दिनों बाद गहन देखभाल कक्ष (ICU) में भेज दिया गया है. रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor) का यहां कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है और अस्पताल के एक सूत्र के मुताबिक 74 वर्षीय कपूर की हालत फिलहाल स्थिर है. अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, "उन्हें निगरानी के लिए आईसीयू में रखा गया है. वह स्थिर हैं. उन्हें कुछ दिन के लिए अस्पताल में ही रखा जाएगा."

रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor) प्रख्यात अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के बड़े बेटे हैं. एक साल के भीतर अभिनेता ने अपने छोटे भाइयों ऋषि कपूर (67) और राजीव कपूर (58) को खो दिया. ऋषि कपूर का निधन कैंसर से दो साल तक लड़ने के बाद 30 अप्रैल, 2020 को हुआ था जबकि राजीव कपूर का इस साल फरवरी में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor) को फिल्म 'कल आज और कल', 'जीत', 'जवानी दीवानी', 'लफंगे', 'रामपुर का लक्ष्मण' और 'हाथ की सफाई' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उनकी शादी अभिनेत्री बबीता से हुई थी पर अब दोनों अलग हो गए हैं. दंपति की दो बेटियां हैं- करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)