रणधीर कपूर ICU से बाहर आए, सेहत अब पहले से बेहतर

मुंबई के एक अस्पताल में कोविड-19 का इलाज करा रहे बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने रविवार को बताया कि वह गहन देखभाल कक्ष (ICU) से बाहर आ गए हैं.

रणधीर कपूर ICU से बाहर आए, सेहत अब पहले से बेहतर

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor)

नई दिल्ली:

मुंबई के एक अस्पताल में कोविड-19 का इलाज करा रहे बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने रविवार को बताया कि वह गहन देखभाल कक्ष (ICU) से बाहर आ गए हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में 74 वर्षीय अभिनेता में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बताया, "मैं अब पहले से बेहतर हूं. मैं एक दिन तक आईसीयू में रहा और वे मुझे आईसीयू से बाहर ले आए क्योंकि मुझे अब सांस लेने में तकलीफ नहीं है या ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है. मुझे बुखार था. अब मैं बेहतर हूं."


रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बताया कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. उन्होंने कहा, "मैं बाहर निकलने के लिए बेचैन हूं. मेरे बच्चों ने मुझसे अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा था," रणधीर कपूर प्रख्यात अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के बड़े बेटे हैं. एक साल के भीतर अभिनेता ने अपने छोटे भाइयों ऋषि कपूर (67) और राजीव कपूर (58) को खो दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'श्री 420' और 'दो उस्ताद' जैसी फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका निभाने के बाद रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) 1971 में फिल्म 'कल आज और कल' से मुख्य नायक के तौर पर फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके अलावा उन्हें जीत, 'जवानी दीवानी', 'लफंगे', 'रामपुर का लक्ष्मण' और 'हाथ की सफाई' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उनकी शादी अभिनेत्री बबीता से हुई थी पर अब दोनों अलग हो गए हैं। दंपति की दो बेटियां हैं - करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान.