रणदीप हुड्डा ने पत्नी लिन लैशराम के साथ शेयर की शादी की 5 तस्वीरें, चौथी तस्वीर देख फैंस बोले- स्कूल टाइम में यूं ही नहीं थे क्रश

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Pics: एक्टर रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम से शादी करने के बाद इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें सेलेब्स का प्यार मिल रहा है.

रणदीप हुड्डा ने पत्नी लिन लैशराम के साथ शेयर की शादी की 5 तस्वीरें, चौथी तस्वीर देख फैंस बोले- स्कूल टाइम में यूं ही नहीं थे क्रश

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Pics रणदीप हु्ड्डा की शादी की तस्वीरें

नई दिल्ली:

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Pics: किक, मर्डर 3, हाइवे, एक्सट्रैक्शन और सरबजीत जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर रणदीप हुड्डा शादी के बंधन में बंध गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी शादी की खूब तस्वीरें और वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. लेकिन अब एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर वेडिंग तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें केवल फैंस का ही नहीं सेलेब्स का भी प्यार मिल रहा है. इतनी ही नहीं शादी की तस्वीरों में चौथी वाली फोटो देखकर फैंस तारीफ करते दिख रहे हैं. 

रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इम्फाल में वेडिंग सेरेमनी के कुछ घंटों बाद बुधवार रात को रणदीप हुडा ने फोटोज शेयर कीं. तस्वीरों में कपल को पारंपरिक मणिपुरी पोशाक पहने देखा जा सकता है. रणदीप हुडा जहां सफेद कुर्ते में और दुल्हन लिन को अपनी शादी के आउटफिट में सोने के गहने पहने देखा जा सकता है.

इससे पहले नई दुल्हन लिन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में दोस्तों और फैमिली द्वारा शेयर की गई शादी की अन्य रस्मों और सेलिब्रेशन की तस्वीरों को भी शेयर किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रणदीप ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 29 नवंबर को इम्फाल में लिन लैशराम से शादी करने की घोषणा की थी. वहीं मुंबई में रिसेप्शन होने की जानकारी भी पोस्ट में दी थी. गौरतलब है कि लिन मणिपुर की एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं.