हाथी को छेड़ा तो पलटकर यूं किया Attack, रणदीप हुड्डा ने शेयर किया Viral Video

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने हाथी के वीडियो (Elephant Video) को रिट्वीट किया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हाथी को छेड़ा तो पलटकर यूं किया Attack, रणदीप हुड्डा ने शेयर किया Viral Video

हाथी का वीडियो (Elephant Video) हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हाथी का एक वीडियो (Elephant Video) जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी के गुस्से और फिर शांत रहने के तरीके को देखा जा सकता है. वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) प्रवीण कासवान (Praveen Kaswan) ने अपने ट्विटर हैंडल से हाथी के इस वीडियो (Elephant Video) को शेयर किया है.

सेल्फी के लिए विक्की कौशल के पीछे पड़ी लड़की, फोटो सेव नहीं हुई तो दोबारा भागे-भागे आई... देखें Video

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) प्रवीण कासवान (Praveen Kaswan) ने वीडियो को शेयर कर लिखा: "सारा श्रेय हाथी को जाता है. इस शक्ति की कल्पना करें, वह बहुत शांत है. पहले आप उन्हें परेशान करते हैं और अगर वे हमला करते हैं, तो उन्हें दोष दें. आपका द्वारा किया जा रहा यह रोमांच कुछ ही सेकेंड में जान भी ले सकता है. वन्यजीवों के साथ कभी भी ऐसा न करें. मेरे पास यह वीडियो आया था, जिसमें मैंने शेयर किया है." प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर कर बताया है कि बिना वजह वन्यजीवों का परेशान नहीं करना चाहिए.

Dhanashree Verma ने 'जिने मेरा दिल लुटेया' पर यूं किया डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथी को परेशान करता तो बदले में हाथी भी उस पर हमला करने की कोशिश करता है. लेकिन अगले ही पल दूसरा शख्स आता है और फिर हाथी को शांत कराकर जंगल में भेज देता है. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को भी यह वीडियो खूब पसंद आया और उन्होंने इसे रिट्वीट किया. अब वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.