बेटी राहा के लिए रोज एक चिट्ठी लिखती हैं राहा, अब रणबीर कपूर कर रहे हैं ये प्लानिंग

रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में शादी कर ली. 6 नवंबर, 2022 को उनकी जिंदगी में राहा की एंट्री हुई.

बेटी राहा के लिए रोज एक चिट्ठी लिखती हैं राहा, अब रणबीर कपूर कर रहे हैं ये प्लानिंग

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी लाइफ पार्टनर-एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बेटी राहा के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि आलिया हर दिन राहा को ईमेल लिखती हैं. इतना ही नहीं 'एनिमल' एक्टर रणबीर ने जल्द ही राहा को 'extraordinary' लेटर्स लिखने की अपनी इच्छा जाहिर की. बॉलीवुड की स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2022 में हुई और वे जल्द ही अपनी बेटी राहा का पहला बर्थडे मनाने वाले हैं. इन सबके बीच रणबीर ने Hauser के यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि आलिया राहा को ईमेल लिखती हैं.

जब रणबीर से पूछा गया कि क्या वह अपनी बेटी को लेटर लिखते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, "आलिया असल में राहा को हर दिन एक ईमेल लिख रही है और मैंने सोचा कि मैं किसी दिन उसे लिखना शुरू कर दूंगा. असल में मैं ऐसा कर रहा हूं. अब क्योंकि मैं इसका हिस्सा हूं...इसलिए मैं उसे कुछ एक्सट्रा ऑर्डिनरी लेटर लिखूंगा." उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में उन्होंने बहुत लव लेटर्स लिखे हैं. उन्हें उन लव लेटर्स को पढ़ना अच्छा लगता है जो उनके माता-पिता और दादा-दादी ने एक-दूसरे को लिखे थे.

रणबीर ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया

अपने स्कूल के दिनों के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि वह एक 'महान कॉपियर' थे. उन्होंने अपने स्कूल की एक घटना भी याद की जब उन्हें उनके प्रिंसिपल ने पकड़ लिया था. "प्रिंसिपल आए और मेरे सामने खड़े हो गए और मेरी पिटाई हुई. उन्होंने मुझे सचमुच पीटा था और मुझे अभी भी याद है. थप्पड़ की गूंज मेरे कानों में अभी भी सुनाई देती है. मुझे अभी भी वह पल याद है".

कब हुई रणबीर आलिया की शादी ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में शादी कर ली. 6 नवंबर, 2022 को उनकी जिंदगी में राहा की एंट्री हुई. राहा के आने की अनाउंसमेंट करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "और हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर - हमारा बच्चा आ चुका है... और वह कितनी जादुई लड़की है. प्यार, प्यार, आलिया और रणबीर."