विज्ञापन
This Article is From May 26, 2022

बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ने ली मां नीतू कपूर के साथ एंट्री, फैन्स बोले- बहूरानी नहीं आई

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में कई सितारों ने शिरकत ही वहीं इस पार्टी में रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी नजर आए लेकिन उनकी नई बहू आलिया भट्ट इस पार्टी का हिस्सा नहीं थीं.

बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ने ली मां नीतू कपूर के साथ एंट्री, फैन्स बोले- बहूरानी नहीं आई
रणबीर और नीतू कपूर बने पार्टी का हिससा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जाने माने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर 50 साल के हो गए हैं और उन्होंने बेहद शानदार तरीके से अपना 50th बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर कई फिल्मी सितारों ने पहुंचकर पार्टी में चार चांद लगाया. बर्थडे पार्टी में जहां अभिषेक ऐश्वर्या, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, सबा आजाद, जैसे कई सेलिब्रिटी शामिल हुए,वहीं सितारों की इस महफिल में रणबीर कपूर और नीतू सिंह की मां बेटी की जोड़ी ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली. शानदार लुक के साथ नीतू  सिंह और रणबीर कपूर ने न सिर्फ जबरदस्त एंट्री की बल्कि आरके ने मॉम की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' का बड़े ही अलग अंदाज में प्रमोशन भी किया. सोशल मीडिया पर मां बेटे की इस प्यारी सी जोड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रणबीर कपूर औऱ नीतू कपूर ने चुराई लाइमलाइट 

करण जौहर की बर्थडे पार्टी वैसे तो कई फिल्मी सितारों से रंगीन हुई, लेकिन इस महफिल में रणबीर कपूर और नीतू सिंह की मां बेटे की जोड़ी पार्टी की जान बन गई. सोशल मीडिया पर रणबीर और नीतू सिंह का पार्टी  वीडियो सुर्खियों में है. इस वीडियो में रणबीर अपनी मॉम नीतू सिंह के साथ करण जौहर की पार्टी में जबरदस्त एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ब्लू मैटेलिक ब्लेज़र के साथ ऑल ब्लैक लुक में रणबीर कपूर काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं हमेशा की तरह व्हाइट पावर सूट में नीतू कपूर बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. एवरग्रीन ब्यूटी नीतू सिंह की मुस्कुराहट ने तो जैसे फैंस को दीवाना ही बना दिया. मां-बेटे दोनों ने खुशी-खुशी साथ में फोटो खिंचवाए. इसके अलावा रणबीर ने नीतू कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' का प्रमोशन भी बेहद अलग अंदाज़ में किया, लेकिन नीतू कपूर और रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट नजर नहीं आईं जिसके बाद फैन्स भी पूछने लगे की बहूरानी नहीं आईं.

फैंस ने रणबीर से पूछा- बेगम को कहां छोड़ आये 

फैंस इस वीडियो को देखकर नीतू सिंह की खूबसूरती और उनकी मुस्कुराहट की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि नीतू सिंह बेहद खूबसूरत हैं खासतौर पर उनकी मुस्कुराहट. वहीं कई फैंस कमेंट सेक्शन पर पूछते नजर आए कि आलिया कहां है. एक फैन ने रणबीर से पूछा कि, 'बेगम को कहां छोड़ आए' तो दूसरे ने कहा कि बहू मिसिंग है. वहीं कई फैंस ने इस मौके पर ऋषि कपूर को भी याद किया.

VIDEO: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सलमान खान का भांजी आयत शर्मा के साथ क्यूट वीडियो, बहन अर्पिता के घर में गणेश आरती करते दिखे भाईजान, देखें कौन आया क्लिप में नजर
बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ने ली मां नीतू कपूर के साथ एंट्री, फैन्स बोले- बहूरानी नहीं आई
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Next Article
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com