विज्ञापन
This Article is From Apr 12, 2020

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ की रैंप वॉक, Video इंटरनेट पर छा गया

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ की रैंप वॉक, Video इंटरनेट पर छा गया
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों कलाकार एक साथ रैंप वॉक करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को कॉस्ट्यूम डिजाइनर और स्टाइलिस्ट मनीष मल्होत्रा ने शेयर किया है. उन्होंने द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब रैंप वॉक कर रहे होते हैं, तभी वहां मौजूद सभी लोग एक साथ दोनों को चीयर करते हैं. हालांकि, यह वीडियो पुराना है. मनीष मल्होत्रा ने वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी भी दी है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभी तक करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की दोस्ती एक समय खासी सुर्खियों में भी रही थी. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. फैन्स इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी होंगी.

वहीं, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ की रैंप वॉक, Video इंटरनेट पर छा गया
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com