'राम तेरी गंगा मैली' फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी 26 साल बाद म्यूजिक वीडियो से करेंगी वापसी, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

26 साल बाद मंदाकिनी ने वापसी की है. मंदाकिनी ने बताया कि  कमबैक से वह काफी खुश है और यह फैसला उन्हें अपने बेटे राबिल ठाकुर के लिए किया है.

'राम तेरी गंगा मैली' फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी  26 साल बाद म्यूजिक वीडियो से करेंगी वापसी, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

मंदाकिनी कर रही हैं कम बैक

नई दिल्ली :

राज कपूर (Raj Kapoor) की खोज मानी जाती हैं एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini). 1985 में आई फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili) में वह राजीव कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी मासूमियत और सुंदरता के लोग कायल हो गए थे. वह इस फिल्म से रातों-रात स्टार बन गईं. हालांकि बाद में उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अब 26 साल बाद मंदाकिनी ने वापसी की है. मंदाकिनी ने बताया कि  कमबैक से वह काफी खुश है और यह फैसला उन्हें अपने बेटे राबिल ठाकुर के लिए किया है. वह साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो में दिखेंगी, 

यह गाना एक मां के इमोशन  के बारे में है, जिसका टाइटल है ‘मां ओ मां'.  उनका बेटा इस म्यूजिक वीडियो में लीड रोल में उनके साथ नजर आएगा. इस महीने गाने की शूटिंग शुरू होगी. आगे मंदाकिनी साजन के में भी नजर आ सकती हैं. 
मंदाकिनी राम तेरी गंगा मैली के बाद ‘डांस डांस', ‘लड़ाई', ‘कहां है कानून', ‘नाग नागिन', ‘प्यार के नाम कुर्बान', ‘प्यार करके देखो' जैसी कई सफल फिल्मों में नजर आईं. मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरदार' में गोविंदा, आदित्य पांचोली और नीलम कोठारी के साथ दिखीं. 

बता दें कि राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली' में पतली सी साड़ी पहन कर मंदाकिनी ने बवाल कर दिया था. उस दौर में यह किसी एक्ट्रेस के लिए बहुत बड़ी बात थी. 90 के दशक की इस एक्ट्रेस का नाम दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ा. बाद में उन्होंने शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री का अलविदा कह दिया. उनका एक बेटा और बेटी है.
 

ये भी देखें : रणबीर कपूर से शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर नजर आईं आलिया भट्ट, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com