मंदाकिनी ने लगाया था धोखे का आरोप, 90s में कहलाया था अपकमिंग सुपरस्टार, आज है फिल्मों से दूर, देखें आदित्य पंचोली का बदला लुक

90s के एक्टर आदित्य पंचोली फिल्मी दुनिया से पिछले कुछ दिनों से दूर हैं. इसी बीच उनका लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका लुक चर्चा में हैं.

मंदाकिनी ने लगाया था धोखे का आरोप, 90s में कहलाया था अपकमिंग सुपरस्टार, आज है फिल्मों से दूर, देखें आदित्य पंचोली का बदला लुक

आदित्य पंचोली का लेटेस्ट लुक देख पहचानना होगा मुश्किल

नई दिल्ली:

90 के दशक में कई स्टार्स ने फिल्मी दुनिया में एंट्री ली. लेकिन अब कुछ ही ऐसे हैं, जो बॉलीवुड में अपनी साख कायम किए हुए हैं. जबकि कई ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली. इन्हीं में से एक हैं एक्टर आदित्य पंचाली, जिन्होंने 1986 में सस्ती दुल्हन महंगा दूल्हा से बॉलीवुड डेब्यू किया और 90 के दशक में सैलाब, याद रखेगी दुनिया, चोर और चांद और साथी जैसी फिल्मों से फैंस के बीच अपनी परफॉर्मेंस से छाप छोड़ दी. वहीं उन्हें अगला सुपरस्टार कहा जाने लगा. लेकिन उनकी जिंदगी में कॉन्ट्रोवर्सी की चर्चा हर तरफ सुनने को मिली. इन्हीं में जब 90 के दशक में राम तेरी गंगा मैली की एक्ट्रेस मंदाकिनी ने आदित्य पंचोली पर धोखा देने का आरोप लगाया था. 

IMdb के अनुसार, 1990 में, मंदाकिनी ने जब अपना होम प्रोडक्शन बैनर "ए.एम.ए. प्रोडक्शंस" लॉन्च किया तो इसे उनके सेक्रेटरी अजीत दीवान और आदित्य पंचोली के साथ साझेदारी में शुरू किया. उनमें से प्रत्येक ने अपने नाम के "ए यानी अजित, एम यानी मंदाकिनी और ए यानी आदित्य के पहले अक्षर को लिया. "ए.एम.ए. प्रोडक्शंस" ने नामचीन फिल्म लॉन्च की. तभी मंदाकिनी को पैसे को लेकर अजीत से परेशानी होने लगी. इसके चलते अजीत और आदित्य ने उन्हें बिना बताए फिल्म से हटा दिया. उन्होंने मंदाकिनी को बताए बिना फिल्म भी पूरी कर ली. जबकि मंदाकिनी शूटिंग की घोषणा का इंतजार कर रही थीं मंदाकिनी को लगा कि आदित्य ने उन्हें सूचित ना करके धोखा गया. 

आदित्य पंचोली ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया, जिसमें जंग, यस बॉस, आतिश फील द फायर, साथी, कब तक चुप रहूंगी, मुकाबला और हमेशा जैसी फिल्मों में काम किया. जबकि उनका नाम एकता सोनी, पूजा बेदी और पूजा भट्ट जैसी एक्ट्रेसेस से जुड़ा. आखिरी बार आदित्य पंचोली को साल 2015 में आई फिल्म हीरो में देखा गया था,, जिसमें उनके बेटे सूरज पंचोली नजर आए थे. इसके बाद से वह फिल्मी दुनिया से गायब हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun