राम के नाम ने रजा मुराद की बदल डाली पूरी किस्मत, एक्टर को जिंदगी के हर मोड़ पर मिले 'राम'

अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन कार्यक्रम का काम जोरों पर है. देश-दुनिया से लोग इस समारोह में शामिल होने वाले हैं. 16 दिसंबर से उद्घाटन कार्यक्रम से जुड़े समारोह शुरू हो चुके हैं. राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होने वाला है.

राम के नाम ने रजा मुराद की बदल डाली पूरी किस्मत, एक्टर को जिंदगी के हर मोड़ पर मिले 'राम'

राम के नाम ने रजा मुराद की बदल डाली पूरी किस्मत

नई दिल्ली:

अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन कार्यक्रम का काम जोरों पर है. देश-दुनिया से लोग इस समारोह में शामिल होने वाले हैं. 16 दिसंबर से उद्घाटन कार्यक्रम से जुड़े समारोह शुरू हो चुके हैं. राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होने वाला है. ऐसे में फिल्मी सितारों के बीच भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इस बीच बॉलीवुड के एक एक्टर ने बताया है कि उनकी जिंदगी में राम नाम की कितनी बड़ी भूमिका रही है. यह एक्टर रजा मुराद हैं. रजा मुराद बॉलीवुड के सीनियर कलाकारों में से एक हैं. 

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले रजा मुराद ने एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी जिदंगी में राम के महत्व हो बताया है. रजा मुराद के अनुसार उन पर हमेशा से भगवान राम की कृपा रही है. दिग्गज एक्टर ने कहा, इसमें कोई बुरा मानने वाली बात नहीं है और न ही यह बात मैं किसी समुदाय को खुश करने या फिर किसी के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं, लेकिन मेरे ऊपर राम जी की बड़ी कृपा रही है. मेरा जन्म स्थान रामपुर है. मुझे पहली फिल्म में जिसमें ब्रेक मिला था उसका नाम बाबू राम इशारा था. 

रजा मुराद ने आगे कहा, '14 साल के संघर्ष के बाद जिसने मेरी जिंदगी की काया पलट दी वह हिट फिल्म थी राम तेरी गंगा मैली हो गई. इसके बाद मेरी एक और सुपरहिट फिल्म आई, जिसमें मैंने सर जॉन का रोल किया था. इस फिल्म का नाम राम-लखन था. इसके बाद मैंने संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार काम किया. उसका नाम था गलियों को रासलीला-राम-लीला. इतना ही नहीं पिछले 12 सालों से मैं अयोध्या की रामलीला का एक भाग भी रहा हूं.' इसके अलावा रजा मुराद ने राम को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com