अफ्रीका के घने जंगलों की सैर पर निकले राम चरण तेजा, शेरनी को शूट करते हुए शेयर की VIDEO तो फैंस बोले- हमारे शेर तो आप हैं 

राम चरण तेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अफ्रिका के घने जंगलों की सैर करते दिख रहे हैं. तेलुगु सुपरस्टार राम चरण ने एक जीप चलाते हुए वीडियो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अनटैम्ड अफ्रीका."

अफ्रीका के घने जंगलों की सैर पर निकले राम चरण तेजा, शेरनी को शूट करते हुए शेयर की VIDEO तो फैंस बोले- हमारे शेर तो आप हैं 

अफ्रिका के जंगलों की सैर पर निकले राम चरण तेजा

नई दिल्ली :

राम चरण तेजा (Ram Charan Teja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अफ्रिका के घने जंगलों की सैर करते दिख रहे हैं. तेलुगु सुपरस्टार राम चरण ने एक जीप चलाते हुए वीडियो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अनटैम्ड अफ्रीका." क्लिप में आचार्य एक्टर राम चरण अफ्रीकी जंगली झाड़ियों के बीच जीप की सवारी करते दिख रहे हैं. जंगल में एक जगह पहुंच कर वह एक डबल अंडे का ऑमलेट बनाते दिख रहे हैं. 

ब्लैक जंपर्स के साथ रॉयल ब्लू पफर जैकेट पहने हुए राम चरण तेजा को वीडियो में शेरनी की तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा जा सकता है.  इस वीडियो के जरिए उन्होंने हमें अफ्रीका की वन्यजीव जीवन शैली को दिखाया. वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद  फैंस ने काफी सारे कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "शेर दूसरे शेर को क्लिक करता हुआ." एक अन्य ने लिखा, "बालों को देखो स्टाइलिश."

वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण तेजा की हालिया RRR को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया था. एसएस राजामौली की यह फिल्म 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में हिट थी. 
 

 मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com