NDTV से बोले राम चरण, पिता चिरंजीवी ने कहा था- अपने स्टाफ का ख्याल रखों, कभी नहीं कहा- अपने प्रोड्यूसर –डायरेक्टर का ख्याल रखो

हाल ही में एनडीटीवी से बातचीत करते हुए राम चरण तेजा ने अपने पिता के बार में बात करते हुए कहा कि अपने स्टाफ और अपने आस पास के लोगों का ख्याल रखो, उन्होंने कभी नहीं कहा कि अपने प्रोड्यूसर –डायरेक्टर का ख्याल रखो.

नई दिल्ली :

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी औऱ उनके बेटे राम चरण तेजा एक ही घर से दो सुपरस्टार हैं. दोनों ने ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर्स हैं, बल्कि दोनों ने समाज के भलाई के लिए भी काफी योगदान दिया है. हाल ही में एनडीटीवी से बातचीत करते हुए राम चरण तेजा ने अपने पिता के बार में बात करते हुए कहा कि अपने स्टाफ और अपने आस पास के लोगों का ख्याल रखो, उन्होंने कभी नहीं कहा कि अपने प्रोड्यूसर –डायरेक्टर का ख्याल रखो. उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए कहा, उनके पिता का मानना है कि एक आदमी का संकल्प दृढ़ होना चाहिए.

बता दें कि गोवा में हाल ही में आयोजित 53 वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में प्रसिद्ध अभिनेता चिरंजीवी को साल 2022 के लिए भारतीय फिल्म का पर्सनैलिटी ऑफ दी ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. चिरंजीवी एक मशहूर एक्टर, डांसर, फिल्म निर्माता, वॉइस आर्टिस्ट और राजनीतिज्ञ हैं. उन्होंने मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा एवं हिंदी, कन्नड़ और तमिल सिनेमा में भी शानदार कार्य किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि समाज के लिए भी उन्होंने अच्छा काम किया. 1998 में चिरंजीवी ने द चिरंजीवी चैरिटेबल फाउंडेशन की स्थापना की. इसका उद्देश्य आम जनमानस का कल्याण था. जनता से मिले प्रेम को जनता के लिए समर्पित करने का यह एक आत्मीय प्रयास था. चिरंजीवी के काम ने, चाहे फिर वो फिल्मों में हो या फिर जन कल्याण के लिए लगातार उनका कद बढ़ाया.