साउथ वालों ने कहा वजन बढ़ाओ, बॉलीवुड वाले बोले पतली हो जाओ...आज टॉप एक्ट्रेस है ये लड़की

इस एक्ट्रेस को आप अब तक कई फिल्मों में देख चुके हैं लेकिन शुरुआती दिनों में इन्हें खुद को साबित करने में काफी स्ट्रगल करना पड़ा.

साउथ वालों ने कहा वजन बढ़ाओ, बॉलीवुड वाले बोले पतली हो जाओ...आज टॉप एक्ट्रेस है ये लड़की

रकुलप्रीत सिंह

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने 2014 में बॉलीवुड में कदम रखने से पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. हालांकि रकुलप्रीत का कहना है कि यह बदलाव आसान नहीं था और उन्हें अपने बॉडी वेट पर बहुत काम करना पड़ा. साउथ की फिल्में करने के दौरान उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा गया जबकि मुंबई में उन्हें वजन कम करने को कहा गया.

रकुलप्रीत ने हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के शो 'शेप ऑफ यू' में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. एक्ट्रेस ने साउथ में काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और बताया कि कैसे उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था. एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैंने डेब्यू किया उस वक्त तक सामंथा (रुथ प्रभु) और काजल (अग्रवाल) पहले से ही स्टार थे और वे फिट थे. मुझे लगता है कि लोग इस बारे में अवेयर हो गए हैं कि वे स्क्रीन पर कैसे दिखेंगे क्योंकि कंटेंट हर जगह देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रकुलप्रीत ने आगे कहा, “लेकिन जब मैंने डेब्यू किया तो मुझसे कहा गया कि मैं बहुत पतली हूं...लोग मुझे 'स्टिक' कहेंगे दो-तीन साल बाद मैंने भी हार मान ली." हालांकि जब वह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आईं तो उन्हें पतली होने के लिए कहा गया. “जब मैं मुंबई आई मेरी उम्र 20 साल थी. मैंने ऑडिशन देना शुरू किया तो मुझसे कहा गया कि मुझे अपना वजन कम करना होगा क्योंकि यह बॉम्बे का स्टैंडर्ड था. अजय देवगन के साथ लव रंजन की 'दे दे प्यार दे' के लिए रकुलप्रीत को 50 दिनों में 10 किलो वजन कम करना पड़ा. उन्होंने कहा, "मैंने 50 दिनों में 10 किलो वजन कम किया और मुझे नहीं लगता था कि मेरा वजन 10 किलो ज्यादा था...लेकिन मुझे करना पड़ा."