गरीबों की मदद पर रकुल प्रीत सिंह ने दिया रिएक्शन, बोलीं- बचपन से ही हम सबकी हेल्प करते आए हैं

दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. भारत में भी यह बीमारी तेजी से फैल रही है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है.

गरीबों की मदद पर रकुल प्रीत सिंह ने दिया रिएक्शन, बोलीं- बचपन से ही हम सबकी हेल्प करते आए हैं

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. भारत में भी यह बीमारी तेजी से फैल रही है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है. इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य भूख के सताए बेघरों के लिए राशि जुटाने का है. इस कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई कलाकार जुड़े. टेलीथॉन (Telethon) में बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने भी लॉकडाउन पर अपना रिएक्शन दिया है.


रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने गरीबों को सहायता देने की बात पर कहा कि बचपन से ही हम सबकी हेल्प करते आए हैं. शुरू में खाने के डिब्बे गरीबों को बांटते थे. इसके बाद पिता की सहायता से घर के सामने ही एक संस्था खोली, जिसमें आज की तारीख में रोज 200 से 250 गरीब लोगो को खाना खिलाया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी लोगों को साथ आना चाहिए और गरीबों की मदद करनी चाहिए. उन्होंने लॉकडाउन में समय बीताने को लेकर कहा कि मैं खुद को काफी बिजी रखती हूं. मुझे खाली समय बिताना शुरू से ही पसंद नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 149 लोगों की मौत हो चुकी है और 5274  लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में इजाफा होता जा रहा है. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 485 मामले सामने आए हैं, वहीं इस दौरान 25 लोगों की मौत हो गई है. राहत की बात यह है कि इससे 411 मरीज ठीक भी हुए हैं.  बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और यह 14 अप्रैल तक रहेगा.