रक्षाबंधन पर दिखना चाहते हैं एक दम हटके तो अपनाएं इन बॉलीवुड एक्टर्स का एथनिक लुक

खास मौके पर खास कपड़े पहनना हर एक की च्वाइस होती है. तो क्यों ना इस रक्षाबंधन भाई भी अपने आप को स्टाइल करें.

रक्षाबंधन पर दिखना चाहते हैं एक दम हटके तो अपनाएं इन बॉलीवुड एक्टर्स का एथनिक लुक

इस फेस्टिव सीज़न ट्राई करें बॉलीवुड एक्टर्स के एथिनिक लुक

नई दिल्ली:

मौका उत्सवों का हो तो सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़कों का मन भी होता है कि वो कुछ सजे संवरे. भीड़ में कुछ अलग नजर आएं. हालांकि उनके पास कपड़ों की च्वाइस कुछ कम होती है, लेकिन जिसे मौका मिलता है वो कभी भी अपने लिए कुछ खास खरीदने से पीछे नहीं हटता. वैसे भी अब मैन्स एथनिक वियर की रेंज इतनी बढ़ चुकी हैं कि युवकों के पास भी हर कलर को आजमाने का मौका है. भारी, हल्की जैसी भी डिजाइन चाहें वो अपने लिए खरीद सकते हैं. और, जिन्हें कंफ्यूजन हो कि वो एथनिक वियर कैसे कैरी कर सकते हैं. वो बॉलीवुड के इन एक्टर्स के लुक से टिप्स ले सकते हैं.

कार्तिक आर्यन

आप अगर किसी पेस्टल शेड के साथ हेवी कढ़ाई वाला कुर्ता पसंद करते हैं तो कार्तिक आर्यन के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं. साथ में हेयर स्टाइल भी आप कुछ ऐसी ही आजमा सकते हैं. इस लुक की खास बात ये है कि आपके कुर्ते पर काफी कढ़ाई होगी उसके बावजूद आपका लुक सोबर ही लगेगा.

रणवीर सिंह

वैसे तो रणवीर सिंह अपने ऑड फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनके एथनिक लुक भी कम नहीं है. जिनसे टिप्स लेकर आप इस फेस्टिव सीजन एकदम डिफरेंट लग सकते हैं. रणवीर सिंह की तरह आप भी हैवी वर्क वाला स्टैंड कोलर कुर्ता चुने. अपनी बियर्ड को शार्प कट दें. उसके बाद अपने लुक की तारीफ आप खुद भी करने से नहीं चूकेंगे.

वरूण धवन

आप कुर्ते पजामे के साथ दुपट्टा भी डाल सकते हैं. आपके कुर्ते पर कढ़ाई हो वैसी ही कढ़ाई दुपट्टे के बॉर्डर पर भी होना चाहिए. दुपट्टा कैरी करते समय ये ध्यान रखें कि दुपट्टा बिलकुल गले से सटा हुआ न हो. उसे एक साइड लटका रहने दें और दूसरी साइज को गले की तरफ डालें लेकिन थोड़ा झूलने दें. ये आपको एक इनफॉर्मल लुक देगा.

आयुष्मान खुराना

सिंपल यट ट्रेंडी. आयुष्मान खुराना की तरह अगर आप शेरवानी पेटर्न का कुर्ता चुनते हैं. उसके साथ पेयर करते हैं ट्राउजर और फॉर्मल शूज. तो आपको भी इसी तरह के कॉम्पलिमेंट मिलेंगे. आपको बस एक सेल्फ प्रिंट वाला ब्राइट कलर चुनना है. थोड़ी लंबी स्लीव्ज को हथेली के पास जमाते हुए एक स्पोर्ट वॉच के साथ लुक को कंप्लीट कर सकते हैं.

विक्की कौशल

ये लुक उन लोगों के लिए है जो पूरी तरह से एथनिक लुक नहीं चाहते. लेकिन फेस्टिव फीवर से भी बाहर नहीं निकलना चाहते. उनके लिए ये लुक परफेक्ट है. आपको बस मॉर्डन प्रिंट वाले किसी फैब्रिक का कुर्ता बनवाना है. जिसे आप जीन्स और फुटवियर के साथ पेयर कर सकते हैं. साथ में स्टाइलिश शेड्स लगा कर आप भीड़ में सबसे अलग नजर आ सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com