Rakhi Sawant ने टू-पीस पहन पूल फोटो की शेयर, फैन्स से पूछा- मोटी लग रही हूं क्या...Photo वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हालही में राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

Rakhi Sawant ने टू-पीस पहन पूल फोटो की शेयर, फैन्स से पूछा- मोटी लग रही हूं क्या...Photo वायरल

राखी सावंत की ग्लैमरस फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. राखी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल होते नजर आते हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी फैन्स के साथ अपनी गतिविधियां शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं. इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों बटोर रही हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक और पोस्ट फैन्स के साथ शेयर किया है. लेकिन इस बार उन्होंने अपना कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि अपनी कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को टू-पीस पहन पूल में चिल करते हुए देखा जा सकता है. टू-पीस में राखी काफी हॉट और बॉल्ड लग रही हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'लोग सोचते हैं कि मैं स्विमिंग कॉस्टयूम नहीं कर पहन सकती हूं, टू-पीस बेशक मैं पहन सकती हूं लोग सोचते हैं कि मैं बहुत मोटी हूं क्या आपको लगता है दोस्तों'. राखी की इन फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Looking hot.. you are in a great shape', तो दूसरे ने लिखा है 'बहुत ही लाजवाब लग रही हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बिग बॉस के बाद खूब सारे प्रोजेक्ट्स मिले हैं. कुछ दिनों पहले उनका 'ड्रीम में एंट्री' गाने रिलीज हुआ था, जिसके बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' भी रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. राखी सावंत ने मैं हूं ना, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.