राखी सावंत बोलीं 'आज मैं उड़ाऊंगी प्लेन' तो सभी पैसेंजर चिल्लाए 'नहीं'...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्लेन में दिख रही हैं. वह प्लेन में यात्रियों से कहती दिख रही हैं कि आज ये फ्लाइट मैं चलाऊंगी. मैं पायलट बनूंगी.

राखी सावंत बोलीं 'आज मैं उड़ाऊंगी प्लेन' तो सभी पैसेंजर चिल्लाए 'नहीं'...देखें Video

फ्लाइट में राखी सावंत ने पैसेंजर्स से की मस्ती

नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. वह रोज कुछ न कुछ ऐसा करती हैं, जिससे वह लाइमलाइट में आएं. अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्लेन में दिख रही हैं. वह प्लेन में यात्रियों से कहती दिख रही हैं कि आज ये फ्लाइट मैं चलाऊंगी. मैं पायलट बनूंगी. एक चांस मुझे दो. फिर वह यात्रियों से कहती है, आप लोग क्या कहते हो? इस पर लोग कहते हैं नहीं... नहीं... फिर राखी कहती हैं जाने जाने दो. एक पैसेंजर कहता है गर्मी लगे तो क्या करें? इस पर राखी कहती हैं कि विंडो खोल लो. इस पर पैसेंजर्स हंसने लगते हैं. 

बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें शूट पहने हुए हैं और सिर पर हैट लगाया  है. साथ ही उन्होंने काला चश्मा भी लगाया है. प्लेन से उतरते हुए वह कहती दिख रही हैं, हमने काफी मस्ती की. बहुत मजा आया. आज मुझे लग रहा है, मैं प्रिंसेस हूं, कहां कि हूं, पता नहीं. मैं युगांडा की प्रिंसेस हूं. इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने उन्हें नौटंकी कहा है, तो वहीं एक अन्य यूजर ने हंसते हुए उन्हें लोखंडवाला की प्रिंसेस बताया है.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से राखी लगातार सुर्खियों में हैं. उनके पति रितेश उनके साथ बिग बॉस में थे और बाहर आते ही दोनों अलग हो गए. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.  हाल ही में उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,  जिसमें वह एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत जैसे ही जिम से बाहर आकर पैपराजी से बात करती हैं. उन्हें अपने पति रितेश की याद आती है और वे फूट-फूट कर सड़क किनारे रोने लगती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोते हुए राखी कहती हैं, मैं मजबूत हूं, 'मुझे मेरी देश की जनता और मीडिया से प्यार है. इसके बाद वह रितेश को आई लव यू बोलती हैं और कहती हैं कि मेरा दिल तुम्हारे लिए धड़कता है.  राखी के इस वीडियो पर फैंस ने काफी कमेंट्स किए हैं. फैंस राखी के सपोर्ट  में साथ हैं. फैंस ने कहा कि हम तुम्हारे साथ है, तुम खुश अच्छी लगती हो.