Rakhi Sawant ने सलमान खान के 'Character Dheela' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, जमकर वायरल हुआ video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सलमान खान के फेमस सॉन्ग 'Character Dheela' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Rakhi Sawant ने सलमान खान के 'Character Dheela' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, जमकर वायरल हुआ video

राखी सावंत का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. राखी फैन्स के साथ आए दिन अपने मजेदार डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. उन्हें बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है और अकसर उनके ड्रामे भरें वीडियो भी वायरल होते हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो की वजह से चर्चाओं में है. हालही में उन्होंने इसी क्रम में अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सलमान खान के फेमस सॉन्ग 'Character Dheela' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनके साथ डांस पार्टनर भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन  दिया है 'What a beautiful track'. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप भी काफी शानदार लग रहे हैं. फैन्स भी उनके इस डांस की तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Superb energy girl', तो दूसरे ने लिखा है 'Enjoying ur video during poop'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बिग बॉस के बाद खूब सारे प्रोजेक्ट्स मिले हैं. कुछ दिनों पहले उनका 'ड्रीम में एंट्री' गाने रिलीज हुआ था, जिसके बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' भी रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. राखी सावंत ने मैं हूं ना, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.