ऋतिक रोशन के घर शिफ्ट हुईं एक्स वाइफ सुजैन खान तो राकेश रोशन का आया रिएक्शन, बोले- इस मुश्किल घड़ी में...

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने सुजैन खान (Sussanne Khan) के ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर में शिफ्ट होने की बात पर रिएक्शन दिया है.

ऋतिक रोशन के घर शिफ्ट हुईं एक्स वाइफ सुजैन खान तो राकेश रोशन का आया रिएक्शन, बोले- इस मुश्किल घड़ी में...

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने सुजैन खान द्वारा ऋतिक के घर में शिफ्ट होने की बात पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • लॉकडाउन में ऋतिक रोशन के घर शिफ्ट हुईं सुजैन खान
  • राकेश रोशन ने सुजैन खान को लेकर दिया रिएक्शन
  • एक्टर ने कहा कि पूरी दुनिया को इस समय...
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. सभी बॉलीवुड कलाकार भी लॉकडाउन का पालन बखूबी कर रहे हैं. ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी बच्चों के साथ वक्त बिताने के लिए एक्टर के घर में शिफ्ट हो गई हैं. लॉकडाउन के दौरान ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने मिलकर अपने बेटे रेहान का जन्मदिन भी मनाया. लेकिन हाल ही में राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने सुजैन खान के ऋतिक रोशन के घर में शिफ्ट होने की बात पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में पूरी दुनिया का एक साथ होना काफी जरूरी है. 

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने सुजैन खान (Sussanne Khan) को लेकर कहा, "पूरी दुनिया को इस मुश्किल की घड़ी में साथ होना चाहिए और एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए." बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने साल 2000 में शादी की थी और साल 2014 में उनका तलाक हो गया था. हालांकि, तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान अकसर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं और दोनों की दोस्ती भी काफी अच्छी है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे भी हैं, जिनका नाम रेहान रोशन और रेदान रोशन है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) बीते साल 'वॉर' (War) में मुख्य भूमिका अदा करते नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. वॉर में ऋतिक रोशन के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे, फिल्म में दोनों की जोड़ी सबको काफी पसंद आई थी. इसके अलावा ऋतिक रोशन सुपर 30 में भी मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई दिए थे.