लगातार हो रही बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों पर राकेश रोशन का बड़ा बयान, कहा- 'लोग ऐसी फिल्में बना रहे हैं जिन्हें सिर्फ उनके दोस्त पसंद करते हैं'

इन दिनों एक के बाद एक फ्लॉप हो रही फिल्मों को लेकर अभिनेता राकेश रोशन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने 9 सितंबर को अपना 73वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर राकेश रोशन ने अपना इंटरव्यू दिया और बॉलीवुड फिल्मों की हो रही असफलताओं को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

लगातार हो रही बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों पर राकेश रोशन का बड़ा बयान, कहा- 'लोग ऐसी फिल्में बना रहे हैं जिन्हें सिर्फ उनके दोस्त पसंद करते हैं'

लगातार हो रही बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों पर राकेश रोशन का बड़ा बयान

नई दिल्ली:

इन दिनों एक के बाद एक फ्लॉप हो रही फिल्मों को लेकर अभिनेता राकेश रोशन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने 9 सितंबर को अपना 73वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर राकेश रोशन ने अपना इंटरव्यू दिया और बॉलीवुड फिल्मों की हो रही असफलताओं को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. दिग्गज अभिनेता के अनुसार दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा अब फिल्म निर्माताओं की ओर से चुने गए विषयों से जुड़ने में सक्षम नहीं है। यह बात राकेश रोशन उस सवाल के जवाब में कही, जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों नहीं चल रही हैं ? 

राकेश रोशन ने अपने जन्मदिन के मौके पर अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा है फिल्मों में अगर खास अहमियत रखते हैं. इसके लिए बॉलीवुड को पुष्पा और आरआरआर जैसी फिल्मों से सीखना चाहिए. राकेश रोशन ने कहा, 'हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इसलिए काम नहीं कर रही हैं क्योंकि लोग ऐसी फिल्में बना रहे हैं जिन्हें सिर्फ वे और उनके दोस्त देखना पसंद करते हैं. वे ऐसे विषय चुन रहे हैं जो दर्शकों के बहुत छोटे वर्ग को पसंद आते हैं. दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा इससे संबंध नहीं रखता है. 

राकेश रोशन ने आगे कहा, 'एक और बड़ी समस्या यह है कि फिल्म के गाने बाहर जा रहे हैं. पहले 6 गाने हुआ करते थे. इन गानों से एक्टर्स को सुपरस्टार बनने में मदद मिलती थी. सुपरस्टार बनना फिलहाल बहुत मुश्किल है. अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना के गाने आप देखिए. उनके गाने फिल्म का कितना अहम हिस्सा हुआ करते थे और उन्होंने अपनी फिल्म को सुपर-डुपर हिट बनाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई. उदाहरण के लिए पुष्पा या आरआरआर को लें. हर गाना एक क्रेज बन गया। इसलिए हमें इनसे सीख लेनी चाहिए.' इसके अलावा राकेश रोशन ने और भी ढेर सारी बातें की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल