Raju Srivastava Health Update: ICU में भर्ती हैं राजू श्रीवास्तव, हालत में नहीं है सुधार, बेटी अंतरा

स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत में कुछ खास सुधार नहीं हो रहा है. राजू अभी भी एम्स के ICU में भी भर्ती हैं.

Raju Srivastava Health Update: ICU में भर्ती हैं राजू श्रीवास्तव, हालत में नहीं है सुधार, बेटी अंतरा

ICU में भर्ती हैं राजू श्रीवास्तव

नई दिल्ली:

स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत में कुछ खास सुधार नहीं हो रहा है. राजू अभी भी एम्स के ICU में भी भर्ती हैं. हाल ही में उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनकी हेल्थ के बारे में बताते हुए कहा कि 'उनकी हालत में कुछ खास सुधार नहीं है. मेडिकल टीम अपना बेस्ट दे रही है. हम प्रार्थना कर सकते हैं और उनके लिए जल्द ठीक होने की लगातार दुआ कर रहे हैं. फिलहाल तो मम्मी पिता के साथ अंदर ही ICU में हैं'.

क्या हुआ था
बता दें कि बुधवार को 58 वर्षीय एक्टर और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती करवाया गया था. वे एक मीटिंग के लिए होटल में रुके थे. जहां सुबह उठकर वे एक्सरसाइज करने जिम गए थे. वहीं ट्रेडमिल पर भागते हुए उन्हें चेस्ट में दर्द होने लगा. इतने में ही दिल का दौरा पड़ने पर वे जमीन पर गिर गए थे. फौरन ही उनकी टीम ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था. सोर्स की माने तो वे बड़े नेताओं से मिलने के लिए होटल में रुके थे.

सुनिल पाल ने दी थी अपडेट
कॉमेडियन सुनील पाल ने बुधवार को अपडेट देते हुए कहा था कि राजू श्रीवास्तव पहले से बेहतर हैं. उनकी हालत में सुधार है. आप सबके और भगवान के आशीर्वाद से वे ठीक हैं. राजू अब खतरे से बाहर हैं. वहीं उनकी टीम ने जानकारी दी थी कि वे अब खतरे से बाहर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com