राजकुमार राव-नुसरत भरूचा की फिल्म 'छलांग' का टाइटल ट्रैक 'ले छलांग' हुआ रिलीज, देखें VIDEO

राजकुमार राव-नुसरत भरूचा की फिल्म छलांग का टाइटल ट्रैक ' ले छलांग' रिलीज किया गया है. इसे सिंगर दलेर मेंहदी ने गाया है.

राजकुमार राव-नुसरत भरूचा की फिल्म 'छलांग' का टाइटल ट्रैक 'ले छलांग' हुआ रिलीज, देखें VIDEO

राजकुमार राव-नुसरत भरूचा की फिल्म छलांग का टाइटल ट्रैक रिलीज

नई दिल्ली:

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म 'छलांग' का टाइटल ट्रैक 'ले छलांग' रिलीज किया गया है. इसे सिंगर दलेर मेंहदी (Daler Mehndi) ने गाया है. इस फिल्‍म के दूसरे गाने 'केयर नी करदा' और 'तेरी चूड़ियां' पहले से ही फैंस के दिलों पर राज कर रही है और अब यह नया टाइटल ट्रैक धूम मचाने के लिए तैयार है. इस दमदार एनर्जेटिक गाने को लव रंजन ने लिखा है और इसे कम्‍पोज किया है मशहूर म्‍यूजिक कम्‍पोजर हितेश सोनिक ने. इस गाने को दिग्‍गज गायक दलेर मेंहदी ने गाया है और इसे राजकुमार राव, नुसरत भरूचा और जीशान अयूब के द्वारा फिल्‍माया गया है.

बता दें कि यह गाना डांस करने पर मजबूर कर देगा. सबसे लंबी छलांग लगाने के लिए और अपने पुराने अच्‍छे पीटी क्‍लासेस के समय को याद करने के लिए तैयार हो जाइए. इस सुपर एनर्जेटिक साउंडट्रैक के बारे में बताते हुए निर्देशक हंसल मेहता ने कहा, 'ले छलांग इस फिल्‍म का मेरा पसंदीदा गाना है. यह गाना ट्रांसफॉर्मेशन, भरोसे और दृढ़ निश्‍चय के बारे में है. यह गाना मुझे हमेशा प्रेरित करता है. दलेर मेंहदी ने इसे पूरे जुनून और एनर्जी के साथ गाया है और लव रंजन द्वारा इसे खूबसूरती से लिखा गया  है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

म्‍यूजिक कम्‍पोजर हितेश सोनिक ने कहा, 'ले छलांग एक प्रेरणादायक गाना है, जो फिल्‍म की मूल थीम को परिभाषित करता है. यह गाना मेरे लिए इसलिए और भी खास भी बन गया है, क्‍योंकि दलेर मेंहदी जी ने मेरे कम्‍पोजिशन को गाया है. उनके जैसी कोई और आवाज नहीं है. उनकी आवाज दमदार है और वह दिल से गाते हैं. लव और मैंने कुछ गानों पर एकसाथ काम किया है और उनके साथ काम करके बहुत मजा आता है. यदि यह गाना लोगों की भावनाओं को छूता है और उन्‍हें प्रेरित करता है, तो यह हमारे लिए एक बड़ा पुरस्‍कार होगा. इससे हमें इस तरह के और भी गाने बनाने की प्रेरणा मिलेगी.