राहुल खन्ना परिधान ब्रांड कॉटनवर्ल्ड के लिए दी अपनी आवाज

राहुल खन्ना ने परिधान ब्रांड कॉटनवर्ल्ड के अभियान के लिए अपनी आवाज़ दी है. यह की एक पहल है जो आरामदायक कपड़ों का पर्याय है और इस साल अपनी 35वीं वर्षगांठ मना रहा है.

राहुल खन्ना परिधान ब्रांड कॉटनवर्ल्ड के लिए दी अपनी आवाज

राहुल खन्ना कॉटनवर्ल्ड के लिए दी अपनी आवाज

नई दिल्ली :

राहुल खन्ना ने परिधान ब्रांड कॉटनवर्ल्ड के अभियान के लिए एक नए वीडियो के लिए अपनी आवाज़ दी है. यह की एक पहल है जो आरामदायक कपड़ों का पर्याय है और इस साल अपनी 35वीं वर्षगांठ मना रहा है. इस मील के पत्थर को यादगार बनाने के लिए ब्रांड ने राहुल खन्ना के वॉयसओवर के साथ एक अनूठा वीडियो 'इट्स माई नेचर' लॉन्च किया है. गौतम कोहली द्वारा शूट की गई यह ब्रांड नई फिल्म हर सही मायने में आरामदायक कपड़ों के उत्सव का प्रतीक है.

राहुल खन्ना इस अभियान को वॉयसओवर देने के लिए आदर्श प्रतिनिधि हैं. वीडियो में ऐसे लोगों को दिखाया गया है जो अपनी शर्तों पर अपने नियमों पर अपना जीवन जी रहे हैं और पूर्ण आराम के ब्रांड के वादे को दर्शाते हैं. वीडियो में विशेष रुप से छात्र, एमएमए फाइटर, पेशेवर और रचनात्मक दुनिया के लोग और नर्तक और इनफ्लुएंसर जैसे रचनात्मक कलाकार हैं.

इस महत्वपूर्ण वीडियो पर प्रकाश डालते हुए एक्टर राहुल खन्ना ने कहा, “कंफर्ट इस ब्रांड की नींव में गहराई से बसा है. उनके नए संग्रह में कुसमय वस्त्र हैं, जो उनके आराम और बहुमुखी प्रतिभा की विशेषता है, जो हमें हमारे दैनिक दिनचर्या में स्टाइल प्रदान करते हैं. उनकी नई फिल्म "इट्स माई नेचर" मेरे द्वारा सुनाई गई है. यह एक मुक्तिदायक संदेश है जो बताता है कि हम कौन हैं और हम क्या करते हैं, खुद के साथ सहज रहने के लिए. कहानी सम्मोहक है और फिल्म में कास्ट किया गया हर कोई वास्तविक, संबंधित और अपनी और कहानी के अपने हिस्से के प्रति सच्चा है.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com