परिणीति चोपड़ा के बर्थडे पर राघव चड्ढा ने शेयर कीं डेटिंग के दिनों की तस्वीरें, लीक कर दिया निक नेम

राघव ने परिणीति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "तुम एक सुपरस्टार की तरह मेरी जिंदगी को रोशन करती हो पारू!

परिणीति चोपड़ा के बर्थडे पर राघव चड्ढा ने शेयर कीं डेटिंग के दिनों की तस्वीरें, लीक कर दिया निक नेम

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा आज यानी 22 अक्टूबर को 35 साल की हो गईं. इस मौके पर उनके पति और आप नेता राघव चड्ढा ने अपने डेटिंग के पहले साल की तस्वीरें शेयर कीं. इनमें आप उनके डेटिंग के दिनों की झलक देख सकते हैं. राघव और परिणीति ने पिछले महीने उदयपुर में एक ग्रैंड शादी की थी. राघव ने परिणीति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "तुम एक सुपरस्टार की तरह मेरी जिंदगी को रोशन करती हो पारू! आपकी बस एक मुस्कान मेरे चैलेंजिंग और उतार-चढ़ाव भरे दिन को आसान बना सकती है. आप मेरी दुनिया में बहुत सारी खुशियां लेकर आती हैं...जन्मदिन मुबारक हो पत्नी!”

राघव और परिणीति की तस्वीरें

राघव की पोस्ट की गई पहली तस्वीर ऐसी लगती है जैसे यह उदयपुर में किसी झील के किनारे की जगह की है जहां वे एक ही नीली छतरी के नीचे बैठे हैं. राघव ने सफेद शर्ट पहनी हुई है और परिणीति ने बेज रंग का टॉप पहना हुआ है. दूसरी तस्वीर एक रेस्तरां है. जहां परिणीति तस्वीर खींचने वाले राघव को 'रिजर्व्ड' साइन दिखा रही हैं. वह अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही हैं और हमारा मानना है कि यह वही पल होगा जब राघव ने परिणीति को प्रपोज किया होगा.

तीसरा ऐसा लगता है जैसे यह लंदन की किसी सड़क की है. परिणीति और राघव फॉर्मल ड्रेस में एक-दूसरे के साथ खड़े हैं. परिणीति ने स्ट्राइप्ड सफेद ब्लेजर और धूप के चश्मे के साथ एक ब्लैक ड्रेस पहनी हुई हैं जबकि राघव ने नीले रंग का सूट पहना है. अगली तस्वीर भी लंदन की एक सड़क की है लेकिन उसमें वे कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगली तस्वीर तो फुल रोमांटिक झलक लेकर आई है. दोनों एक दूसरे को गले लगाए बैठे दिख रहे हैं. एक बार फिर वह काले रंग में हैं और वह सफेद रंग में हैं. आखिरी तस्वीर में वे दूसरे रेस्त्रां में एक-दूसरे के बगल में खड़े हैं. इस स्पेशल बर्थडे पोस्ट से अलग अगर वर्कफ्रंट पर देखा जाए तो परिणीति अब चमकीला में नजर आएंगी.