कहां होगी राघव चड्ढा की सेहरा बंदी, कहां ठहरा है लड़केवालों का पूरा परिवार, यहां है डिटेल

राघव चड्ढा किस होटल में होंगे तैयार...कहां होगी सेहराबंदी और कहां ठहरे हैं लड़केवाले...इस खबर में है सारी डिटेल.

कहां होगी राघव चड्ढा की सेहरा बंदी, कहां ठहरा है लड़केवालों का पूरा परिवार, यहां है डिटेल

24 सितंबर को होगी शादी

नई दिल्ली:

शादी हम इंडियन लोगों में एक ऐसा इवेंट होती है कि जिसकी एक्साइटमेंट और खुशी इसमें शामिल हर एक शख्स को होती है. जो लोग शामिल नहीं हो पाते उन्हें इससे जुड़ी हर अपडेट चाहिए...बस यही वजह है कि इस वक्त सोशल मीडिया पर बस एक ही चीज की चर्चा है. हर कोई जानना चाहता है कि इस वक्त उदयपुर में क्या हो रहा है ? अब अगर आप इससे अब तक अनजान हैं तो बता दें कि उदयपुर में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी होने वाली है. लड़के और लड़कीवाले दोनों ही परिवार उदयपुर में हैं...अब ये तो आप सबको पता ही होगा...लेकिन हम आपके लिए एक नई और मजेदार अपडेट लेकर आए हैं. 

क्या है नई अपडेट ?

नई अपडेट लड़केवालों यानी कि राघव चड्ढा की फैमिली और दोस्तों को लेकर है. खबर है कि शादी वाले दिन राघव, उनके दोस्त और परिवार सेहराबंदी के लिए ताज लेक पैलेस जाएंगे और इसके बाद बारात लीला होटल आ जाएगी. फिलहाल राघव के परिवार के ज्यादातर लोग लीला में ही रह रहे हैं. बता दें कि शादी के लेकर एक बेहद एक्साइटिंग डिटेल है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. बताया जा रहा है कि राघव नाव पर सवार होकर परिणीति को लेने जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये सुनने में किसी फेयरी टेल से कम नहीं...अब देखना होगा कि इस अपडेट में कितनी सच्चाई है. राघव और परिणीति के फेरे और मंडप किस तरह का होगा. उनके लुक्स को लेकर भी फैन्स और फॉलोअर्स में खासी एक्साइटमेंट है लेकिन फिलहाल ड्रेसेज को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है.