विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 22, 2021

Salman Khan की फिल्म Radhe का ट्रेलर रिलीज, यूजर्स कंफ्यूज बोले- ये Wanted है या Radhe?

Radhe Trailer Reaction: ईद की परंपरा को ध्यान में रखते हुए सलमान खान (Salman Khan) इस बार फिल्म अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के मौक पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया है.

Read Time: 3 mins
Salman Khan की फिल्म Radhe का ट्रेलर रिलीज, यूजर्स कंफ्यूज बोले- ये Wanted है या Radhe?
Radhe Trailer Reaction: सलमान खान (Salman Khan) की राधे पर फैन्स के यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इस बार फिल्म अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe Your Most Wanted Bhai) ईद के मौके पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फैंस की उत्सुकता को देखते हुए अब इस फिल्म का ट्रेलर (Radhe Trailer) भी रिलीज कर दिया गया है. वैसे तो सलमान खान और फिल्म के मेकर्स कोरोना को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाते आए हैं, लेकिन अब सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियो ने मिलकर एक बड़ा ऐलान किया है कि वे प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म को 13 मई को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज करेंगे. 

c3e3tgvo

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज  (Radhe Most Wanted Bhai Trailer Release Date) होते ही ये सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कुछ यूजर्स तो सलमान खान को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं दूसरे यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कि ये सलमान की फिल्म वांटेड (Wanted Movie) जैसी ही है कुछ अलग सा नहीं लगा.

d5mppbmo

वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये फिल्म रेस 3 के जैसी महसूस हो रही है. वहीं एक यूजर ने सलमान खान की पर्सनेलिटी पर कहा कि आप काफी एनरजेटिक दिख रहे हैं. पर्सनेलिटी और अंदाज काफी अच्छा है.

5caj0g9

बता दें कि राधे फिल्म में सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को सलमान खान ने ZEE स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जो सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है. फिल्म ईद के मौके पर 13 मई 2021 को रिलीज की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहली बार दिखा राहुल रॉय का हम शक्ल, वही हेयर स्टाइल वही चेहरा, लोग बोले ये तो असली वाले से ज्यादा असली लग रहा है
Salman Khan की फिल्म Radhe का ट्रेलर रिलीज, यूजर्स कंफ्यूज बोले- ये Wanted है या Radhe?
जाह्नवी कपूर की उलझ 2 अगस्त को होगी रिलीज, युवा डिप्लोमैट की है कहानी
Next Article
जाह्नवी कपूर की उलझ 2 अगस्त को होगी रिलीज, युवा डिप्लोमैट की है कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;