आर माधवन को पूरी फ्लाइट में अकेले करना पड़ा सफर, बोले- 'ऐसा लग रहा जैसे भूत बंगले में हूं...' देखें Video

आर माधवन (R Madhavan) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

आर माधवन को पूरी फ्लाइट में अकेले करना पड़ा सफर, बोले- 'ऐसा लग रहा जैसे भूत बंगले में हूं...' देखें Video

आर माधवन (R Madhavan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी नाम कमा चुके एक्टर आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्टर अपने इवेंट्स की पूरी जानकारी के साथ-साथ जिंदगी के किस्से भी फैन्स के साथ शेयर करते हैं. आर माधवन (R Madhavan) ने अपने हालिया वीडियो में भी ऐसा ही किया है. दरअसल, हाल ही में एक्टर ने फ्लाइट में सफर किया. लेकिन ये सफर उनके लिए अलग किस्म का अनुभव दे गया जो उन्होंने कभी चाहा नहीं होगा. आर माधवन इस फ्लाइट में सफर करने वाले अकेले शख्स थे. इसी बात से वो काफी उदास दिखे.

आर माधवन (R Madhavan) ने इस संबंध में कई वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. वीडियो में वो अपनी फ्लाइट टूर की पूरी जानकारी दे रहे हैं. हैरान होने की बात यह है कि इस दौरान एक्टर के अलावा फ्लाइट में कोई और मौजूद नहीं था. माधवन यह दृश्य देखकर काफी उदास दिखे. एक्टर को इस दौरान कोई भूत बंगले जैसा महसूस हुआ. उन्होंने इसका जिक्र भी किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "26 जुलाई 2021. मनोरंजक है लेकिन दुखद भी है. प्रेयर कर रहा हूं यह सब जल्द खत्म हो जाए और लोग अपनों से मिल पाए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर माधवन (R Madhavan) ने कैप्शन के जरिए यह भी बताया कि वो दुबई शूट के लिए जा रहे हैं. बता दें कि कोरोना की वजह से सभी लोगों की जिंदगियों में बदलाव आया है. आम लोगों के साथ-साथ सितारे भी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. बता दें कि आर माधवन की अगली फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' है. इस फिल्म में भारतीय स्पेस साइंटिस्ट द्वारा मंगल पर पहले ही अटेम्प्ट में पहुंचने की कहानी दिखाई जाएगी. 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' में आर माधवन इसरो के भारतीय और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन का किरदार निभाएंगे.