गुड लुक्स में पिता आर माधवन से आगे हैं बेटे वेदांत, टेलेंट के दम पर 17 साल की उम्र में बना ली है पहचान, तस्वीरें देख फिदा हो जाएंगे आप

फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर रहने वाले पॉपुलर एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन 17 साल के लंबे और हैंडसम यंग लड़के हैं, जो स्विमिंग की फिल्म में देश का नाम रोशन कर रहे हैं.

गुड लुक्स में पिता आर माधवन से आगे हैं बेटे वेदांत, टेलेंट के दम पर 17 साल की उम्र में बना ली है पहचान, तस्वीरें देख फिदा हो जाएंगे आप

पिता आर माधवन की तरह लंबे और हैंडसम हो गए हैं बेटे वेदांत माधवन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टारकिड बिना किसी फिल्म डेब्यू किए फैंस के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन एक ऐसा स्टारकिड है, जो 17 साल की उम्र में अपनी कामयाबी के झंडे देश और विदेश में गाड़ रहा है. यह और कोई नहीं बल्कि पॉपुलर और टेलेंटेड बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन हैं, जो किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि स्वमिंग में अपना भविष्य बना रहे हैं. इतना ही नहीं वह एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बनाते भी दिख रहे हैं, जिसके चलते वह फैंस के बीच छाए हुए हैं. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो कि आईफा 2023 के ग्रीन कार्पेट का है. इसमें उन्हें डार्क ग्रीन कलर के सूट में देखा जा सकता है. वहीं वह मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपने दिल की बात कहे बिना नहीं रह पाए हैं. 

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाए हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या उन्हें पता है कि उनके उम्र की लड़कियां उनके पिता पर फिदा हैं. दूसरे ने लिखा, आर माधवन का डीएनए काम कर गया. कितने हैंडसम हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, वह अपने पिता की तरह हैंडसम हैं. चौथे यूजर ने लिखा, आर माधवन 90 में फैंस के दिलों पर राज करते थे और उनके बेटे ऐसा कर रहे हैं. पांचवे यूजर ने लिखा, वह बिल्कुल अपने पिता की तरह लग रहे हैं.  

बता दें, बॉलीवुड की चकाचौंध से बेटे को दूर रखने वाले आर माधवन के बेटे वेदांत हाल ही में कुआलालंपुर में 13-16 अप्रैल को आयोजित मलेशियाई इनविटेशनल एज ग्रुप चैंपियनशिप 2023 में 50, 100, 200, 400 और 1,500 मीटर - पांच गोल्ड मेडल जीते. वहीं स्विमिंग में अपना अच्छा करियर बना रहे हैं. 

आर माधवन की बात करें तो अलाई पयुथे, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, रहना है तेरे दिल में और रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"