क्या अनुष्का शर्मा की भाभी बनेंगी कला एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी? कर्णेश शर्मा को कर रही हैं डेट

कला फिल्म से चर्चा में आई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म के अलावा वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता और क्लीन स्लेट फिल्मज़ के सह-संस्थापक कर्णेश शर्मा के साथ वह रिलेशनशिप में हैं.

क्या अनुष्का शर्मा की भाभी बनेंगी कला एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी? कर्णेश शर्मा को कर रही हैं डेट

अनुष्का शर्मा की भाभी बनेंगी कला एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी!

नई दिल्ली :

कला फिल्म से चर्चा में आई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म के अलावा वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता और क्लीन स्लेट फिल्मज़ के सह-संस्थापक कर्णेश शर्मा के साथ वह रिलेशनशिप में हैं. वह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई हैं. तृप्ति ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कर्णेश के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों को हग करते हुए देखा जा सकता  है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हुए लिखा, “माई लव”. पिछले कुछ समय से तृप्ति और करनेश के एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं.

हालांकि दोनों ने अभी तक एक सार्वजनिक बयान के माध्यम से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है. तृप्ति ने 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह नेटफ्लिक्स की फिल्म कला, बुलबुल और रोमांटिक ड्रामा लैला मजनू में नजर आ चुकी हैं. कला और बुलबुल दोनों को कर्णेश के प्रोडक्शन बैनर क्लीन स्लेट फिल्मज़ की फिल्में हैं. एक्ट्रेसे ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की,  जहां उनसे पूछा गया था कि क्या वह किसी को देख रही हैं. तब तृप्ति ने कहा कि 'जहाज पहले ही रवाना हो चुका है.' उसी चैट में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें शादी के बंधन में बंधने में कम से कम 7-8 साल लगेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति को आखिरी बार म्यूजिकल ड्रामा कला में देखा गया था, जहां उन्होंने एक प्रतिभाशाली गायिका की भूमिका निभाई थी. फिल्म को बड़े पैमाने पर समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, जिसमें शुभ्रा गुप्ता ने इसे 2.5 स्टार दिए.  रिपोर्ट्स के मुताबिक तृप्ति की अपकमिंग फिल्म रणबीर कपूर की एनिमल में नजर आएंगी.