PV Sindhu Dance Video: पीवी सिंधु ने इंग्लिश गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- सुपर

बैडमिंटन में दो बार ओलिंपिक मेडल विनर पी.वी. सिंधु कोर्ट पर अपने शानदार खेल के लिए पहचानी जाती हैं. लेकिन इस बार पी.वी. सिंधु अपने खेल नहीं बल्कि अपने डांस की वजह से सुर्खियों में आई हैं.

PV Sindhu Dance Video: पीवी सिंधु ने इंग्लिश गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- सुपर

पी.वी. सिंधु का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बैडमिंटन में दो बार ओलिंपिक मेडल विनर पी.वी. सिंधु कोर्ट पर अपने शानदार खेल के लिए पहचानी जाती हैं. इसी वजह से वह लगातार दो ओलिंपिक खेलों में दो पदक भी जीत चुकी हैं. लेकिन इस बार पी.वी. सिंधु अपने खेल नहीं बल्कि अपने डांस की वजह से सुर्खियों में आई हैं. सिंधु की इंस्टाग्राम रील्स का एक वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है, इसमें पी.वी. सिंधु स्टाइलिश अंदाज में अंग्रेजी गाने की धुन पर झूमती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू और मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने भी उनके वीडियो पर कमेंट किए हैं.

बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु इस वीडियो में लहंगे में अंग्रेजी गाने पर डांस कर रही हैं. उनके डांस करने का अंदाज और एक्सप्रेशंस फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. इस वीडियो पर छह लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैन्स के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैन्स उनके इस अदाज को सुपर और शानदार बता रहे हैं. इस तरह पी.वी. सिंधु इस बार अपने रैकेट नहीं बल्कि अपने डांस से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

बता दें कि 26 वर्षीय पी.वी. सिंधु ने 2016 में रियो ओलिंपिक्स में सिल्वर मेडल जीता था तो टोक्यो ओलिंपिक्स में सिंधु ने ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था. वह दो एशियन गेम्स में भी लगातार दो बार मेडल जीत चुकी हैं. इस तरह पी.वी. सिंधु ने बैडमिंटन के कोर्ट में दुनिया भर में अपनी एक खास पहचान बनाई है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म