विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 14, 2022

एक्शन, एक्टिंग और म्यूजिक का पावरहाउस है अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा', बच के रहे बॉलीवुड

पुष्पा हिंदी रिव्यू: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी में रिलीज हो गया है. अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका मलयालम, कन्नड, तेलुगू और तमिल वर्जन रिलीज हुए थे.

एक्शन, एक्टिंग और म्यूजिक का पावरहाउस है अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा', बच के रहे बॉलीवुड
पुष्पा हिंदी रिव्यू: ओटीटी पर रिलीज हो गया है पुष्पा का हिंदी वर्जन
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी में रिलीज हो गया है. अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका मलयालम, कन्नड, तेलुगू और तमिल वर्जन रिलीज हुए थे. इसके हिंदी वर्जन को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है. 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फाहद फासिल लीड रोल में हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की अवधि दो घंटे 55 मिनट की है और मसाला फिल्म के हर एंगल को बखूबी दिखाया गया है. इस तरह मसाला फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड को साउथ की इन फिल्मों और सितारों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए.

पुष्पा की कहानी अल्लू अर्जुन यानी पुष्पराज की है. पुष्पराज को उसके पिता का नाम नहीं मिल पाता है, और उसमें एक गुस्सा रहता है. इस तरह वह अपनी ताकत में यकीन करता है और हर काम को बिंदास अंदाज में निभाता है. एक दिन पुष्पा मजदूरों के उस टेम्पो पर चढ़ जाता है, जिसमें ज्यादा दिहाड़ी मिलती है, लेकिन जोखिम जाता है. इस तरह वह चंदन की लड़की की तस्करी से जुड़ जाता है. धीरे-धीरे पुष्पा इस तस्करी के धंधे पर अपना कब्जा जमाता जाता है. इस तरह सुकुमार ने चंदन की तस्करी को लेकर कहानी रची है, और फिल्म में हर वो मसाला डाला है जो फिल्म को कामयाबी की दिशा में ले जाता है. फिर वह चाहे संगीत हो, एक्शन या फिर एक्टिंग. हर मोर्चे पर फिल्म अपनी छाप छोड़ती है. 

एक्टिंग के मोर्चे पर अल्लू अर्जन ने धाक जमा दी है. पुष्पा के किरदार में वह गहरे तक उतर गए हैं और उसकी सारी बारीकियों को उन्होंने पकड़ा है. उनका कंधा झुकाकर चलना, दाढ़ी पर हाथ फेरना, बोलना और अंदाज, इस कैरेक्टर को खास बनाती हैं. फिर रश्मिका मंदाना ने भी अपने किरदार से अल्लू अर्जुन का अच्छे से साथ दिया है. फाहद फासिल एक और ऐसे एक्टर हैं फिल्म में जिन्होंने अपने अभिनय से छाप छोड़ी है. पुष्पा जैसी फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड को थोड़ा सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इस तरह साउथ का सिनेमा तेजी से बॉक्स ऑफिस पर हावी होता जा रहा है, जिसकी वजह नहीं कहानियां और उनको मौलिकता के साथ पेश करना. 

रेटिंग: 4/5 स्टार
डायरेक्टर: सुकुमार
कलाकार: अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फाहद फासिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
झरने के नीचे दो लड़कियों ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस, वीडियो देख भूल जाएंगे धक-धक गर्ल
एक्शन, एक्टिंग और म्यूजिक का पावरहाउस है अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा', बच के रहे बॉलीवुड
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शॉकिंग नॉमिनेशन, घर में केवल एक ही कंटेस्टेंट हुआ नॉमिनेट, फिर हो गया खेल
Next Article
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शॉकिंग नॉमिनेशन, घर में केवल एक ही कंटेस्टेंट हुआ नॉमिनेट, फिर हो गया खेल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;