Pushpa 2 Teaser: झुमके और घुंघरू के साथ पुष्पा का दिखा अलग अंदाज, अल्लू अर्जुन को देख कहेंगे- फ्लॉवर नहीं फायर है

Pushpa 2 The Rule teaser: 1 मिनट 8 सेकेंड का पुष्पा 2 का वीडियो हर किसी के दिल को जीत लेगा. अल्लू अर्जुन अपनी इस फिल्म में अब तक के सबसे अलग रोल में दिख रहे हैं, जिसे पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा.

Pushpa 2 Teaser: झुमके और घुंघरू के साथ पुष्पा का दिखा अलग अंदाज, अल्लू अर्जुन को देख कहेंगे- फ्लॉवर नहीं फायर है

Pushpa 2 Teaser: पुष्पा 2 का टीजर रिलीज, फोटो- youtube/Mythri Movie Makers

नई दिल्ली:

Pushpa 2 The Rule teaser: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 यानी पुष्पा द रूल का टीजर रिलीज हो चुका है. जैसा ही उम्मीद की जा रही है, पुष्पा 2 में न केवल अल्लू अर्जुन का वहीं पुष्पा अंदाज देखने को मिल रहा है, बल्कि उनका इस बार अवतार भी काफी अलग देखने को मिल रहा है. 1 मिनट 8 सेकेंड का पुष्पा 2 का वीडियो हर किसी के दिल को जीत लेगा. अल्लू अर्जुन अपनी इस फिल्म में अब तक के सबसे अलग रोल में दिख रहे हैं, जिसे पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा. 

टीजर के आखिरी में दिग्गज एक्टर का एक्शन अंदाज भी देखते ही बन रहा है. पुष्पा 2 का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. अल्लू अर्जुन के फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अल्लू अर्जुन की पुष्पा की बात करें तो यह साल 2021 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी. सुकुमार की फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग तक सबको खूब पसंद किया गया. 250 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 373 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फाहद फासिल नजर आए थे. बात अगर पुष्पा 2 की करें तो यह 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने जा रही है. इस बार भी डायरेक्शन का जिम्मा सुकुमार के हाथों में ही है. फिल्म में फाहद फासिल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में होंगे. बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 का बजट पुष्पा से भी कई गुना ज्यादा होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान