पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने डिमांड की इतनी फीस ? जान साउथ के हर सुपरस्टार को लगेगा झटका

पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसे जानने के बाद एक्टर के फैंस भी हैरानी जता सकते हैं. मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए कोई भी फीस नहीं लेने वाले हैं.

पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने डिमांड की इतनी फीस ? जान साउथ के हर सुपरस्टार को लगेगा झटका

पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने डिमांड की इतनी फीस ?

नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा पार्ट 1 साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. पुष्पा का सीक्वल पुष्पा 2 अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म से जुड़ा पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे खूब पसंद किया गया है. अब पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसे जानने के बाद एक्टर के फैंस भी हैरानी जता सकते हैं. मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए कोई भी फीस नहीं लेने वाले हैं. 

दरअसल अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा 2 के लिए फीस के बजाय प्रॉफिट में हिस्सा लेने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 की कुल कमाई के 33 फीसदी हिस्से की मांग की है. इस में डिजिटल और सिनेमाघरों के राइट्स भी शामिल हैं. हालांकि इस बात को लेकर न तो फिल्म के मेकर्स और न ही खुद अल्लू अर्जुन ने जानकारी दी है. लेकिन माना जा रहा है कि पुष्पा 2 को लेकर मेकर्स काफी आश्वस्त हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुष्पा 2-द रूल अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि पुष्पा- द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर एक ऐतिहासिक लहर पैदा की थी और यह महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था. फिल्म ने अपने जबरदस्त डायलॉग, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचा दी है.पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले किरदारों में से एक बन गया है, क्योंकि वह हर भाषा या तबके के लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है. जाने माने निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाई गई दुनिया ने कल्ट का स्टेटस हासिल किया है, जिसे और भी बड़े सीक्वल के लिए तैयार किया गया है. पुष्पा 2-द रूल दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी. मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं.