विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 12, 2023

साउथ की इस धांसू फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे सलमान खान, लेकिन अब तक अधूरा है ख्वाब

Pulimurugan Hindi Dubbed Full Movie: सलमान खान के करियर में रीमेक फिल्म का अहम स्थान रहा है. लेकिन आप जानते हैं इस सांसें रोक देने वाली फिल्म का वह रीमेक बनाना चाहते थे.

Read Time: 3 mins
साउथ की इस धांसू फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे सलमान खान, लेकिन अब तक अधूरा है ख्वाब
Pulimurugan Hindi Dubbed Full Movie: पुलिमुरुगन का रीमेक बनाना चाहते थे सलमान खान
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा रीमेक बनाने के लिए बॉलीवुड का फेवरिट रहा है. भाईजान ने अपने करियर की अधिकतर सुपरहिट फिल्में साउथ की रीमेक बनाकर ही दी हैं. जिसमें वॉन्टेड, बॉडीगार्ड, जुड़वां, बंधन, बीवी नंबर वन, तेरे नाम, हर दिल जो प्यार करेगा,नो एंट्री, रेडी और किक के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. अब वह तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक 'किसी का भाई किसी की जान' लेकर आ रहे हैं. इस तरह साउथ की फिल्में हमेशा भाईजान की हिटलिस्ट में रही हैं. लेकिन एक ऐसी धांसू फिल्म भी है जिसका रीमेक भाईजान बनाना चाहते थे. लेकिन किन्हीं कारणों से उनका यह ख्वाब अभी तक सच नहीं हो सका. 

इस फिल्म का नाम है 'पुलिमुरुगन.' यह मलयालम फिल्म है जो 2016 में रिलीज हुई थी. फिल्म को वैशाख ने डायरेक्ट किया था और मोहनलाल इसमें लीड रोल में नजर आए. फिल्म के लिए मोहनलाल को राष्ट्रीय फिल्म पुस्कारों में स्पेशल ज्यूरी पुरस्कार से नवाजा गया था. फिल्म की कहानी मुरुगन की है जिसके पिता को बाघ मार देता है. इसके बाद वह बदला लेता है और बाघ मारने में एक्सपर्ट हो जाता है. मोहनलाल ने जिस शानदार अंदाज में इस रोल को निभाया वह बेमिसाल है. उनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशन साथ ही बाघ का शिकार, उसके तो कहने ही क्या. फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 152 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस तरह यह फिल्म सुपरहिट रही.

पुलिमुरुगन फुल मूवी हिंदी में यहां देखें

सलमान खान ने 2017 में 'पुलिमुरुगन' का हिंदी रीमेक बनाने का इरादा जाहिर किया था. सलमान खान दुबई में ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान यह इच्छा जाहिर की थी. हालांकि सलमान खान ने इसके बाद फिल्म का कोई जिक्र नहीं किया. लेकिन इस धांसू फिल्म में सलमान खान को देखने की उनकी फैन्स की इच्छा जरूर अधूरी रह गई. क्या पता फ्यूचर में भाईजान कभी इस शानदार किरदार को परदे पर निभा सकें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kakuda Trailer: मर्दों के लिए बीमारी नहीं श्राप है ककुड़ा, सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद पहली फिल्म का सामने आया ट्रेलर 
साउथ की इस धांसू फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे सलमान खान, लेकिन अब तक अधूरा है ख्वाब
सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी
Next Article
सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;