एक्टिंग ही नहीं जायके की दुनिया में भी चला देसी गर्ल का सिक्का, प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां को मिला यह सम्मान

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एक्टिंग के साथ ही जिस भी फील्ड में हाथ डाल रही हैं, वहां अपना सिक्का जमाती जा रही हैं. अब देसी गर्ल के नाम एक नई उपलब्धि जुड़ गई है.

एक्टिंग ही नहीं जायके की दुनिया में भी चला देसी गर्ल का सिक्का, प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां को मिला यह सम्मान

प्रियंका चोपड़ा के नाम जुड़ी यह नई उपलब्धि

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एक्टिंग के साथ ही जिस भी फील्ड में हाथ डाल रही हैं, वहां अपना सिक्का जमाती जा रही हैं. अब देसी गर्ल के नाम एक नई उपलब्धि जुड़ गई है. दुनिया के सबसे सम्मानित फूड गाइड, मिशेलिन ने अभी-अभी प्रियंका चोपड़ा जोनास के रेस्तरां सोना को अपनी न्यूयॉर्क गाइड सूची में शामिल किया है. मिशेलिन गाइड सबसे प्रतिष्ठित खाद्य गाइडों में से एक है जो उच्च गुणवत्ता वाले भोजन को दर्शाती है. हर साल मिशेलिन मिशेलिन स्टार भी देता है, जो एक रेस्तरां को दिए जाने वाले सर्वोच्च पुरस्कारों में से एक है.

इस साल, उद्यमी प्रतिभा प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना, जो भारतीय व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है, उसे मिशेलिन गाइड के न्यूयॉर्क गाइड में जोड़ा गया है. यह स्वयं भोजन के साथ-साथ भोजन के अनुभव के बारे में भी बहुत कुछ बताता है. रेस्तरां पिछले साल ही शुरू हुआ था, और गाइड में प्रवेश करने के लिए 30 नए रेस्तरां की सूची में जगह बनाने में कामयाब रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा ने खुद को ऐक्टिंग शेड्यूल के साथ काफी बिजी रखा है. रेस्तरां के अलावा, उनका एक होमवेयर ब्रांड 'सोना होम्स' और एक हेयर केयर लाइन 'एनोमली हेयरकेयर' भी है, जिसे पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है.