Priyanka Chopra और Nick Jonas बने मम्मी-पापा, एक्ट्रेस ने पोस्ट में कहा- बेबी आया है...

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी Priyanka Chopra मां बन गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Priyanka Chopra और Nick Jonas बने मम्मी-पापा, एक्ट्रेस ने पोस्ट में कहा- बेबी आया है...

मां बनीं प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी Priyanka Chopra मां बन गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. प्रियंका के साथ ही उनके पति और अमेरिकी सिंगर Nick Jonas ने भी इस बात की जानकारी दी है कि उनके घर नन्हा मेहमान आया है. प्रियंका ने बच्चे के जन्म की बात को अपने फैन्स संग इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है, “हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. धन्यवाद”.

Priyanka Chopra के इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वालों के बीच खुशी छाई हुई है. सेलेब से लेकर आम लोग तक प्रियंका और निक को पेरेंट्स बनने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी साल 2018 में राजस्थान में पारंपरिक रीती-रिवाज के साथ हुई थी. इस शादी ने खूब चर्चा बटोरी थी. शादी के बाद प्रियंका अमेरिका शिफ्ट हो गई हैं. वे अपना अधिकतर समय यही बिताती हैं.

बता दें, प्रियंका बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल है. साथ ही वे बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से भी एक हैं. Priyanka Chopra फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से कई बार लोगों का दिल भी जीत चुकी हैं. अभिनेत्री के नाम दो नेशनल अवार्ड और पांच फिल्मफेयर अवार्ड शामिल है. वे हॉलीवुड के बेवॉच और क्वांटिको में भी नजर आई हैं.  

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com